Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चोरी के आरोप में युवक को बांधकर तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल

    चोरी के आरोप में युवक को बांधकर तालिबानी सजा देने का वीडियो वायरल

    बलिया- उत्तरप्रदेश : खबर बलिया से है जहां एक युवक को चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडीया पर वायरल हो रहा है।

    वायरल विडियो बलिया के सहतावार थाना क्षेत्र के सुरहियां गाव का बताया जा रहा है जिसमें में एक युवक पिंटू राजभर को चोरी के आरोप में रस्सी से हाथ बांधकर पीटने और इलेक्ट्रिक शॉक से टॉर्चर करते हुए देखा जा रहा है ।

    फिलहाल पीड़ित गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है। परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे को गांव के ही एक परिवार ने चोरी का झूठा आरोप लगाकर पीटा और इलेक्ट्रिक शोक से टोर्चर किया। पुलिस ने वायरल वीडियो और परिजनों के तहरीर पर चार लोगो के खिलाफ किया मामल दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

    प्रिती त्रिपाठी (CO बांसडीह)

    रस्सी से हाथ बांधकर पिटाई और और घसीटते हुए लेजाकर एलेक्टिरिक शॉक देकर टॉर्चर करते  इन तस्वीरों सहतवार यहना क्षेत्र के सुराहियां गांव की है ।जहा पिंटू रजभर को चोरी के आरोप में उसी गांव के एक परिवार ने पुलिस को शिकायत के बजाय खुद थर्ड डिग्री देकर सजा ऑन द स्पॉट देते तस्वीरें वायरल हुई और पीड़ित जिला अस्पताल में इलाज करा रहा है परिजनों की माने तो चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगो ने उनके बवत्व को पीटा और करंट लगाया है।

    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.