Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बडा बयान- कहां मुसलमान हमारे भाई

    भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बडा बयान- कहां मुसलमान हमारे भाई

    • अखिलेश यादव को अक्क-लेस कहा, बोले- अखिलेश यादव आधा अंग्रेजी, आधा हिंदी मे, अक्कल लेस
    • जो लड़का अपने बाप का नहीं हुआ वह किसी और का क्या होगा- भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

    बलिया- उत्तरप्रदेश : भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बडा बयान- कहां मुसलमान हमारे भाई हैं तो वही अखिलेश यादव को अक्क-लेस कहा, अखिलेश यादव आधा अंग्रेजी, आधा हिंदी मे, अक्कल लेस है। सुरेंद्र सिंह यही नहीं रुके अपने बयान को और आगे बढ़ाते हुए कहा कि अखिलेश यादव में औरंगजेब के संस्कार मिलते हैं। अखिलेश यादव अगर कहते हैं कि हम हिंदू हैं तो टोपी पहन के मुसलमानों को अपनी तरफ आकर्षित क्यों करने की कोशिश करते हैं, दो में से एक झूठ है , अखिलेश यादव झूठ बोलते हैं संस्कार नाम की कोई चीज नहीं है।

    भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

    भाजपा विधायक अपनी नें अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहां कि जो लड़का अपने बाप का नहीं हुआ वह किसी और का क्या होगा। भाजपा विधायक ने ओमप्रकाश राजभर पर आरोप लगाते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर पैसे के दीवाने हैं,  उनको सिर्फ अर्थ चाहि,ए अर्थ के वह दीवाने हैं ,और जो व्यक्ति अर्थ का दीवाना होता है, वह हमेशा समाज में कहीं ना कहीं अनर्थ करता ही है। समाज हित इनके दृष्टि में नहीं है ओमप्रकाश राजभर जी को सिर्फ अपने परिवार का विकास चाहिए।

    ओमप्रकाश राजभर को व्यक्तिगत स्वार्थ की सिद्धि चाहिए। उनको समाज और कम्युनिटी से कुछ लेना देना नहीं है। वो खुद तो डूबेंगे अपने साथ दूसरों को भी ले डूबेंगे। पूरे समाज को कलंकित करने का प्रयास कर रहे हैं। जो अखिलेश यादव की प्रवृत्ति है वही प्रवृत्ति ओमप्रकाश राजभर की प्रवृत्ति है। सुरेंद्र सिंह आरोप लगाते हुए कहा कि, ओमप्रकाश राजभर अपना, अपना बेटा,और  अपनी पत्नी के विकास के बारे में सोचते हैं। भाजपा विधायक ने जोर देते हुए कहा कि निश्चित रूप से हम कह सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसमें सबसे कम परिवारवाद है ना के बराबर परिवारवाद।

    मुसलमानों की तारीफ करते हुए कहा कि मुसलमान हमारा भाई है हमारा प्यारा है उसे गले लगाने में कोई संकोच नहीं होगा। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मुसलमान भी बन सकता है भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष , भाजपा ने ही एपीजे कलाम को राष्ट्रपति बनाया था, शाहनवाज हुसैन और मुख्तार अब्बास नकवी को भाजपा में बड़ी जगह दी गई है।

    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Byte- सुरेंद्र सिंह भाजपा विधायक

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.