Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज: समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत समारोह

    प्रयागराज: समाजवादी पार्टी ने प्रयागराज में पार्टी की मजबूती के लिए दो युवाओं को अलग-अलग जिम्मेदारियों से नवाजा जिसने यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष की कमान सैफ अफरीदी को दी गई वहीँ नूर उद्दीन सैफी को जिला सचिव बनाया गया। 

    सोरांव विधानसभा अंतर्गत मऊआइमा के शाही पैलेस में वरिष्ठ समाजवादी नेता और समाजसेवी उमैर जलाल ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का जोरदार स्वागत सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें प्रयागराज जनपद के पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    कार्यक्रम मे नूरुद्दीन सैफी ने कहा कि हम और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता एक-एक घर जाकर समाजवादी पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का काम करेंगे। कार्यक्रम में आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई एवं पार्टी की नीतियों एवं विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की गई ।

    कार्यक्रम के संयोजक समाजसेवी उमैर जलाल ने की उमेर जलाल ने अपने भाषण के दौरान कहा कि जिस तरह से महाभारत में द्रोपदी ने संकल्प लिया था कि दुर्योधन के रक्त से ही अपने बाल को धोने के बाद बाल को बांध देंगे उसी तरीके से समाजवादी पार्टी की सरकार बनने के बाद ही मंच पर माला पहनने का काम करेंगे आगामी 2022 विधानसभा चुनाव जीतने एवं पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का संकल्प लिया गया। 


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.