Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    इस्लामिक शिक्षा के लिये विख्यात देवबंद में होगी एटीएस मुख्यालय की स्थापना

    इस्लामिक शिक्षा के लिये विख्यात देवबंद में होगी एटीएस मुख्यालय की स्थापना

    • आतंकवाद के नाम पर न हो बेगुनाह लोगों का उत्पीडन- नसीम अंसारी एड0
    • एटीएस मुख्यालय का निर्माण पहले ही हो जाना चाहिये था- विकास त्यागी

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : पूरी दुनिया में इस्लामिक शिक्षा के अजीम मर्कज दारूल उलूम के कारण देवबंद पूरी दुनिया में अपनी विशेष पहचान रखता है देश में कही भी आतंकवादी घटना घटित होती है तो उसमें देवबंद को हमेशा खूफिया एजेंसिया निशाने पर रखती है तथा कई बार यहां से आतंकवाद के आरोप में लोगों को खूफिया एजेंसिया द्वारा हिरासत में भी लिया गया लेकिन बाद में उन्हे क्लीन चिट देकर छोड भी दिया गया। अब प्रदेश सरकार द्वारा देवबंद एटीएस मुख्यालय की स्थापना किये जाने की घोषणा की गयी जिसमें करीब दो हजार कमांडो तथा मंझे हुये 15 अधिकारी तैनात किये जाने की जानकारी संज्ञान मे आयी है। एटीएस मुख्यालय को लेकर जहां बजरंग दल ने इसका समर्थन किया  वही मोमिन कांफ्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि आतंकवाद के नाम पर निर्दोष लोगों का उत्पीडन नही होना चाहिये।

    नसीम अंसारी

    मोमिन कांफ्रेस के नगर अध्यक्ष नसीम अंसारी एड0 ने जारी बयान में कहा कि प्रदेश सरकार देवबंद में ए टी एस (आतंकवाद निरोधक सेल) का सेंटर बनाने जा रही है और उसके लिए सरकार ने आनन फानन में जमीन का भी चयन कर लिया गया है सरकार के इस कदम पर  उन्होने  कहा कि देवबंद एक पुरसुकून इलाका है मगर सरकार द्वारा यहाँ अचानक ए टी एस का मुख्यालय बनाये जाने का फैसला किसी खतरे की घंटी लगती है। कहा कि मुख्यालय बनाने से तो कोई एतराज नही है मगर पहली सरकारों की भाँति आतंकवाद के नाम पर बेगुनाह लोगों का उत्पीडन नहीं होना चाहिए।

    विकास त्यागी

    बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने एक बयान जारी के देवबंद में एटीएस का मुख्यालय बनाये जाने को लेकर कहा कि एटीएस का मुख्यालय बनने से आये दिन देवबंद में पकडे जा रहे आतकंवादियों,राष्ट्र विरोधी घटनाओं व पुलिस से एके 47 राईफल को छीने जाने जैसी घटनाओं पर बडा अंकुश लगेगा। विकास त्यागी ने कहा की बहुत लम्बे समय से देवबंद की सुरक्षा को लेकर ऐसी बडी सुरक्षा एजेंसी की शाखा को खोले जाने की मांग बजरंग दल कर रहा था। जो मुख्यमंत्री योगी ने पूरी कर आम जन के मन में एक सुरक्षा की भावना पैदा कर दी है।विकास त्यागी ने कहा यह कार्य तो बहुत पहले ही हो जाना चाहिये था।

    **************

    बजरंग दल के प्रांत संयोजक ने योगी जी के कदम का किया स्वागत

    • एटीएस का मुख्यालय खुलने से राष्ट्र विरोधी घटनाओं पर लगेगा अंकुश
    • बजरंग दल कर रहा था बहुत पहले से मांग

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : देवबंद में एटीएस का मुख्यालय बनाये जाने को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का आभार जताते हुए बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने एक ब्यान जारी के कहा एटीएम का मुख्यालय बनने से आतकंवादियों, राष्ट्र विरोधी घटनायें जैसे पुलिस से एके 47 राईफल को छीने जाने पर बहुत बडा अंकुश लगेगा। विकास त्यागी ने कहा की बहुत लम्बे समय से देवबंद की सुरक्षा को लेकर ऐसी बडी सुरक्षा एजेंसी की शाखा को खोले जाने की मांग बजरंग दल करता आ रहा था। जो योगी जी ने पुरी करके आम जन के मन में एक सुरक्षा की भावना पैदा कर दी है। विकास त्यागी ने कहा की जो काम बहुत पहले हो जाना चाहिए था उसको योगी जी ने पूरा किया है।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.