Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    एटीएस कमांडो सेंटर बनाये जाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जताया आभार

    एटीएस कमांडो सेंटर बनाये जाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जताया आभार

    जिनकी सोच तालिबानी है ऐसे ही लोगों को मिर्ची लग रही है: राव मुशर्रफ अली

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष व समाजसेवी राव मुशर्रफ अली ने देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर बनाये जाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त करते हुऐ कहा कि देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर की स्थापना के फेसले पर कुछ कट्टरपंथी लोग एतराज जता रहे हैं वह बिल्कुल सरासर गलत है ऐसे लोग कभी भी राष्ट्रहित में नहीं हो सकते।

    राव मुशर्रफ अली ने प्रेस को जारी ब्यान में कहा कि देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर बहुत पहले खुलना चाहिए था। कहा कि देवबंद जिला बनाओ संघर्श समिति तो पहले से ही मांग कर रही है कि देवबंद को जिला बनाया जाए ताकि यहां पर बड़े अधिकारी और इंटेलिजेंस मौजूद रहे और देवबंद में 24 घंटे डीएम और एसएसपी और इंटेलिजेंस के बड़े अधिकारी मौजूद रहेंगे तो देवबंद की जनता सुरक्षित रहेगी। उन्होने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त करते हुऐ कहा कि उन्होने देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर की स्थापना का फेसला लिया है इससे देवबंद क्षेत्र की आमजन खुष है लेकिन जिनकी सोच तालिबानी है ऐसे ही लोगों को मिर्ची लग रही है जो लोग खाड़ी देषों से हवाला के जरिए से पैसे मंगाते हैं ऐसे लोगों की अब पोल खोलनी षुरू हो जाएगी क्योंकि वह सामने तो नहीं आ रहे हैं लेकिन दूसरों को उकसाने का काम कर रहे हैं। कहा कि जितने भी कट्टरपंथी तालिबानी सोच आस्तीन के सांप राश्ट्र को नुकसान पहुंचाने वाले देवबंद के आसपास छुपे हैं उनके मुंह कुचले जाएंगे इसलिए देवबंद जिला बनाओ संघर्श समिति देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर की स्पना के फेसले को पूर्ण समर्थन करती है।

    ********

    एटीएस कमांडो सेंटर की स्थापना के फैसले पर योगी सरकार की आलोचना

    एटीएस कमांडो सेंटर खोला जाना मुसलमानो को डराने की कोशिश: सिकंदर अली

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेष की योगी सरकार द्वारा इस्लामिक शिक्षा के प्रमुख केंद्र समझे जाने वाले देवबन्द शहर मे एटीएस कमांडो सेंटर को बनाये जाने पर योगी सरकार की आलोचना करते हुए सपा के पूर्व जिला महासचिव सिकन्दर अली ने कहा कि ये एक राजनीतिक प्रोपगेंडा है जिसका मकसद देवबन्द के लोगो सहित मुसलमानो को डराने की कोशिश की जा रही है क्योकि देवबन्द दारुल उलूम सहित अनेको इस्लामिक मदरसों से धार्मिक  शिक्षा दी जाती है और विश्वभर के लोग यहाँ धार्मिक शिक्षा लेने आते है। उन्होने कहा कि योगी सरकार के इस फेसले से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सरकार मुसलमानो मे डर व भय पैदा करना चाह रही है। उन्होने कहा कि देवबन्द मे अंतरराष्ट्रीय शिक्षण संस्थान है जहाँ धार्मिक व सामाजिक शिक्षा दी जाती है और जहाँ से पूरे विश्व में अमन व भाईचारे का सन्देश जाता है लेकिन योगी सरकार चुनाव से पहले इस तरह के कदम उठा रही है जबकी पहले से राज्य मुख्यालय लखनऊ में एटीएस हेडक्र्वाटर है। सिकन्दर अली ने आमजन से मार्मिक अपील करते हुए कहा कि आमजन को इससे डरने की आवश्यकता नही है।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.