Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    75वें स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे के रंग में रंगा बीएसए कार्यालय

    75वें स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे के रंग में रंगा बीएसए कार्यालय

    कन्नौज- उत्तरप्रदेश : हम इस वर्ष आजादी की 75वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस साल यह सालगिरह पीएम मोदी के घोषित आजादी के अमृत वर्ष के कारण कुछ ज्यादा ही खास नजर आ रही है। अमृत वर्ष होने के कारण सरकारी विभागों में भी देशभक्ति की गंगा बह रही है। जीके के आलाधिकारी अपनी निगरानी में अपना विभागीय कार्यालय सजाने में जुटे हैं। ऐसा ही कुछ नजारा दिखा कन्नौज के बेसिक शिक्षा विभाग का। विभाग की सरकार इमारत को खुद बीएसए अपनी निगरानी में सजवाते नजर आये।

    नारंगी, सफेद और हरे रंग के बैलून से सज रही यह बिल्डिंग कन्नौज का बीएसए कार्यालय है। पिछले वर्ष तक यहां आजादी के महोत्सव के नाम पर सुबह तिरंगा लहरा दिया जाता था और बेमन आये हुये कर्मियों के बीच बाजार से आये बूंदी के लड्डू बांट दिए जाते थे, लेकिन इस बार नजारा ही अलग दिख रहा है।

    आजादी के अमृत वर्ष कार्यक्रम के उपलक्ष्य में आजादी की सालगिरह पर यहां शानदार सजावट की जा रही है। खुद बीएसए के. के. ओझा निजी दिलचस्पी लेलर बिल्डिंग को तिरंगामयी बनवाने में जुटे हैं।

    जब बीएसए खुद दिलचस्पी ले रहे हैं तो उनके अधीनस्थ कर्मी भी शिक्षा विभाग के इस कार्यालय को देशभक्ति की छटा बिखेरने वाली डिजाइन से सजा रहे हैं। बिल्डिंग सजा रहे शिक्षा विभाग के कर्मियों के बीच यह भी चर्चा है कि पहली बार इस तरह की सजावट स्वस्न्त्रता दिवस को लेकर हो रही है।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.