Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    370 हटाकर बदली कश्मीर की धारा- प्रदेश अध्यक्ष

    370 हटाकर बदली कश्मीर की धारा- प्रदेश अध्यक्ष

    मोदी न होते तो राम मंदिर कभी न होता

    कानपुर- उत्तरप्रदेश : आजादी की 75वी वर्षगांठ पर आयोजित अमृत महोत्सव के अवसर पर देश के शहीदों के परिजनों को सम्मानित करने आये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आये। शहीदों के परिजनों को सम्मानित करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

    संबोधन के दौरान उन्होंने शहीदों के परिजनों को देश का सर्वोच्च बलिदानी बताया उन्होंने कहा कि देश का कोई भी सम्मान उनके परिवारों की क्षति पूरी नही कर पायेगा, उन माताओं को प्रणाम है जिन्होंने ऐसे वीर सपूत पैदा किए। सम्बोधन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि एक बार फिर कमर कसने का समय आ गया है। चुनाव का समय आते ही तमाम अनैतिक शक्तियां सक्रिय हो गईं है, आप लोगो को उनसे मुकाबला कर प्रदेश में फिर से बीजेपी को लाने का काम करना है।

    स्वतंत्र देव ने कहा कि केंद्र की सरकार ने जो काम किये है वो काम 70 साल की सरकारें भी न कर पाई हैं । उन्होंने कहा मोदी सरकार ने एक झटके में अनुच्छेद 370 को हटा कर कश्मीर की धारा बदल दी।

    सपा गुंडों तो बसपा भ्रष्टाचार की सरकार...

    प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने सपा और बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा के गुंडाराज तथा बसपा के भ्रष्टाचार ने प्रदेह की जनता का बहुत नुकसान किया है। इन दोनों पार्टियों ने प्रदेश का विकास किनारे कर जातिगत राजनीति का परचम फैलाया है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने जिस दिन से यूपी में कदम रखा है, उस दिन भाजपा प्रदेश को नई ऊँचाई में पहचाने का काम कर रही है।

    इब्ने हसन ज़ैदी, कानपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.