Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। अयोध्या पुलिस में 22 लाख रूपए की अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को पकड़ लिया

    अयोध्या। अयोध्या जनपद के थाना पटरंगा पुलिस को मिली बड़ी सफलता।लगभग 22 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद। 188 गत्तों में बंद 9332 बोतलें बरामद। एक शराब तस्कर गिरफ्तार।रानीमऊ चौराहे पर चेकिंग के दौरान पकड़ी गई डीसीएम।1630 लीटर विभिन्न ब्रांड की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद। इंपीरियल ब्लू व किंग्स गोल्ड ब्रांड की बरामद हुई अंग्रेजी शराब। बिहार सप्लाई होती है शराब।बिहार राज्य है ड्राई स्टेट।

    अयोध्या पुलिस ने,चालक को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस टीम को दिया 20 हजार का नकद ईनाम। अयोध्या जिले की रुदौली पुलिस सर्किल के थाना पटरंगा ने हरियाणा से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब पकड़ी।

    अयोध्या जिला पुलिस ने पटरंगा थाना क्षेत्र के रानीमऊ चौराहा नेशनल हाइवे पर हरियाणा से बिहार तस्करी कर ले जाई जा रही 22 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब के साथ डीसीएम चालक को गिरफ्तार किया हैl पुलिस ने डीसीएम पर लदे 188 गत्तों में बन्द लगभग 9332 बोतल शराब बरामद की है।

    चेकिंग के दौरान संदिग्ध वाहन का पीछा करने पर मिली सफलता।

    थानाध्यक्ष पटरंगा विवेक सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर लखनऊ- फैजाबाद हाइवे पर रानीमऊ चौराहे पर चेकिंग के दौरान संदिग्ध वाहन का पीछा कियाl इस दौरान उनकी पुलिस टीम को यह सफलता मिलीl डीसीएम वाहन संख्या यूपी 15 CT 1966 में लदा कुल 1630 लीटर कई ब्राण्ड की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गईl

    पुलिस ने साथ ही वाहन चालक मनोज निवासी नूनसर थाना बहल जनपद भिवानी राज्य- हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया है।जिला आबकारी निरीक्षक द्वारा बरामद अवैध शराब को बिना किसी वैध परमिट के तस्करी कर उत्तर प्रदेश राज्य के राजस्व की क्षति पहुंचायी जा रही थी। अवैध शराब की खेप को पकड़ व तस्कर को गिरफ्तार कर प्रदेश के राजस्व को भारी क्षति होने से रोकने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने पटरंगा पुलिस टीम को 20 हजार का नकद पुरस्कार देने करने की घोषणा की है।


    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency(INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.