Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल में 10 साल से पानी की टंकी बनी है सफेद हाथी

    सम्भल में 10 साल से पानी की टंकी बनी है सफेद हाथी

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : वैसे तो सरकार बड़े-बड़े वादे करती है मगर संभल में 10 वर्ष पूर्व बनी पानी की टंकी का पानी अभी तक स्थानीय लोगों को मुहैया नहीं हो सका है। लोग हर तरह से पानी की टंकी का पानी पाने के लिए आंदोलन प्रदर्शन कर चुके हैं। मगर अभी तक किसी भी अधिकारी के कान पर जूं तक नहीं रेंगी है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन करते हुए एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपते हुए जल्द से जल्द स्थानीय लोगों को पानी मुहैया कराने की मांग की है।

    आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता करोड़ों रुपए की लागत से बनी पानी की टंकी का पानी स्थानीय लोगों में न पहुंचने को लेकर नई तहसील स्थित उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदर्शन करते हुए वाटर टैंक की जल सप्लाई जल्द चालू कराने की मांग की। इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहम्मद काशिफ खान के नेतृत्व में एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी दीपेंद्र यादव को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि नगर पालिका परिषद के वार्ड संख्या 27 गैरत पूरा दीपा सराय में दस वर्ष पूर्ण इलाके के लोगो को स्वच्छ जल उपलब्ध कराने के लिये एक वाटर टैंक का निर्माण करोड़ो रूपये की लागत से किया गया था और काफी संख्या में स्थानीय निवासियों ने जल आपूर्ति के लिये कनेक्शन भी कराये थे, लेकिन दस वर्ष बीत जाने पर भी गैरत पूरा, ठंडी कोठी, पजाया, बल्ला की पुलिया, हिन्दू पूरा खेडा, सम्मन शहीद चौक, रोजे वाली मस्जिद व आला शाह मोहल्लों में जल आपूर्ति नही हो पाई।

    मौ. काशिफ खान, जिलाध्यक्ष, आम आदमी पार्टी सम्भल

    जबकि इसी वाटर टैंक की देखभाल बाउंड्री वाल व तार आदि की मरम्मत के लिये प्रतिवर्ष लाखों रुपये सरकारी तरीके से निकाल लिये जाते है और यह वाटर टैंक सफेद हाथी की तरह खड़ा हुआ है। प्रतिवर्ष काफी संख्या में कनेक्शन धारक बिना पानी आने पर भी जलकर विभाग नगर पालिका द्वारा काटी जाने वाली रसीदों का भूगतान करते है। ज्ञापन देने वालों में हाजी एहतेशाम, इकबाल हुसैन, फराज खान, मुशाहिद मिया, नाजिश खान, बाबू, मो0 ज़ैद, सय्यद मंजूर हुसैन, शबाब आलम, मो0 फरमान सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.