Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर: 06 हाईटेक शराब तस्कर गिरफ्तार, टैंकर में में रख कर करते थे शराब की सप्लाई

    शाहजहांपुर: पुलिस अधीक्षक एस0 आनंद के नेतृत्व में आज एस0 ओ0 जी0 टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है, जहां पर पुलिस ने टैंकर में शराब की सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। आपको बता दें कि यह गिरोह टैंकर में डीजल सप्लाई करने के बहाने हरियाणा से बिहार तक शराब सप्लाई किया करता था। आज शाहजहांपुर पुलिस ने इस गिरोह का टैंकर पकड़ के काफी मशक्कत के बाद भारी मात्रा में शराब की पेटियाँ  बरामद की है। पुलिस द्वारा बरामद की गई शराब कीमत लगभग ग्यारा लाख रुपये बताई जा रही है।

    मामला थाना सदर बाजार के शाहावाज़ नगर इलाके का है, जहां पर पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि एक टैंकर में डीजल के बहाने हरियाणा से बिहार शराब भेजी जा रही है। सूचना मिलते ही थाना सदर बाजार वा एस0 ओ0 जी0 टीम हरकत में आ गई जिस के बाद घेरा बंदी करके पुलिस ने एक टैंकर पकड़ लिया। टैंकर को लगातार पुलिस की सूचना दे रही एक कार भी बरामद की गई है, जिसमें बैठे लोग टैंकर को लगातार पुलिस की कारवाई और रोड पर मौजूद पुलिस के बारे में जानकारी दे रहे थे बरामद की गई कार टैंकर को लगातार रास्ते में हो रही पुलिस चेकिंग के बारे में अवगत कराती थी। 

    पुलिस ने जब टैंकर को हिरासत में लिया तो पुलिस को कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी क्योंकि टैंकर में डीजल निकालने के लिए पाइपलाइन मौजूद की और ऊपर से टैंकर को खोलने पर टैंकर में डीज़ल ही दिखाई दे रहा था। मगर आरोपियों को यह नहीं पता था कि पुलिस उनसे चार कदम आगे है। पुलिस ने जब टैंकर की गहनता से जांच की तो पता चला कि  टैंकर के पीछे एक गुप्त दरवाजा लगा हुआ था। जो पूरी तरह से गुप्त रुप से बनाया गया था। उसको खुलवाने पर पता चला कि टैंकर में 130 पेटी शराब है जिसकी क़ीमत लगभग  11,,00,000 लाख रुपए है और इसकी तस्करी की जा रही थी। 

    एस0 आनंद, पुलिस अधीक्षक, शाहजहांपुर

    तस्करी करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वही शाहजहांपुर पुलिस इस बात की भी जानकारी झुटा रही है कि जो लोग पहले हरियाणा से बिहार के लिए एंबुलेंस में शराब की तस्करी करते से पकडे गए थे क्या इन दोनों में कोई संबंध है। फ़िलहाल पुलिस अधीक्षक एस आनन्द शाहजहांपुर का कहना है कि इन दोनों मामलों की जानकारी की जा रही है कोई संबंध अगर सामने आता है तो उस पर भी कारवाई की जाएगी।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.