Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती व्यक्ति की संदिग्ध स्थितियों में मौत, हत्या की आशंका

    नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती व्यक्ति की संदिग्ध स्थितियों में मौत, हत्या की आशंका

    चंदौसी/संभल- उत्तरप्रदेश : चंदौसी के प्रगति विहार स्थित उदय जीवन नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराए गए एक व्यक्ति की संदिग्ध स्थितियों में मृत्यु हो जाने व उसके शरीर पर चोट के निशान मिलने का मामला सामने आया है।

    मृतक राकेश कुमार शर्मा उर्फ सुमित की पत्नी किरन शर्मा ने कोतवाली चंदौसी में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि नशे की आदत छुड़वाने के लिए उसने अपने पति को उक्त नशा मुक्ति केंद्र में बीते मंगलवार की शाम भर्ती कराया था। उसी दिन शाम को मुक्ति केंद्र से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वहां से कोई जानकारी नहीं दी गयी।

    बार-बार फोन करने पर भी राकेश के बारे में कुछ न बताया गया और टालमटोल किया जाता रहा। जब किरन ने वीडियो कॉल करके उसके पति को दिखाने के लिए बोला तो केंद्र के लोग घबराए। आगे बताया कि राकेश की तबियत बहुत खराब है और उसे चंदौसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    अस्पताल के लिए निकलने के करीब 25 मिनट बाद केंद्र से दोबारा फोन आया और बताया गया कि राकेश की हालत ज्यादा सीरियस होने की वजह से उसे मुरादाबाद ले जाया जा रहा है। जब परिजन मुरादाबाद पहुंचे तो साईं हॉस्पिटल के पास एम्बुलेंस में राकेश का शव मिला।

    जबकि केंद्र का कोई भी व्यक्ति उस समय वहां मौजूद नहीं था। राकेश का शरीर जख्मी हालत में मिला और शरीर पर चोट के निशान थे। जिस पर परिजनों ने मारपीट कर हत्या करने की आशंका जाहिर की। जब जानकारी के लिए नशा मुक्ति केंद्र पहुंचे तो वहां कोई कर्मचारी मौजूद नहीं मिला। नशा मुक्ति केंद्र बंद था। वहां ताला पड़ा मिला। इस मामले को लेकर शिकायती पत्र देते हुए मृतक राकेश की पत्नी किरन ने कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.