Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर ईदगाह में अदा की गई ईद उल अजहा की नमाज

    कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर ईदगाह में अदा की गई ईद उल अजहा की नमाज

    कोरोना व मुल्क़ के अमन-ओ-चैन के लिए दुआ की गई 

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : शासन के निर्देश पर शाहजहांपुर में ईदगाह में आज ईद उल अजहा की नमाज कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शहर इमाम हुजूर अहमद मंजरी के नेतृत्व में अदा की गई। इस दौरान मौसम खराब होने के चलते हो रही रिमझिम बारिश की फुहारों के बीच ईद की नमाज अदा की गई। शहर पेश इमाम हुज़ूर अहमद मंज़री ने बताया कि ईद उल अजहा यानी बकरीद अब्बुल अम्बिया हज़रते इब्राहीम अलैहेलाअलैहम की सुन्नत है। कुर्बानी हर बालिग पर वाजिब है अल्लाहतॉला का फरमान है कयामत तक हर मुस्लिम को कुर्बानी कराना है|

    शहर इमाम हुजूर अहमद मंजरी ने जिले के सभी मुस्लिम समाज के लोगो को ईद की दिली मुबारकबाद दी और अल्लाह ताला से दुआ की सभी मुस्लिम भाइयों को ईद की खुशी अता फरमाए। इस दौरान उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के चलते मुसलमान पिछले दो सालों से अपने बड़े त्योहारो को धूमधाम से नही मना पा रहा है। उन्होंने खुदा से दुआ की है कि जल्द से जल्द भारत व अन्य देखो को कोरोना महामारी से निजात दिलाए और हम सब पहले की तरह अपने त्योहारों को धूमधाम से मना सके और खुदा की इबादत कर सके।

    शासन की गाइडलाइंस के अनुसार आज ईदगाह में सीमित लोगो ने ईद उल अजहा की नमाज अदा की है। इस दौरान उन्होंने शायराना अंदाज में ईद की मुबारकबाद दी। वही जिला प्रशासन की तरफ से व्यवस्था चाक चौबंद रही। एडीएम प्रशासन रामसेवक द्विवेदी, एसपी सिटी संजय कुमार नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा,सदर कोतवाल अशोक पाल आदि अधिकारी नवाज के दौरान मौके पर मौजूद रहे और ईद की दिली मुबारकबाद दी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.