Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भावलखेड़ा ब्लॉक से भाजपा प्रत्याशी राजाराम हुए विजय

    भावलखेड़ा ब्लॉक से भाजपा प्रत्याशी राजाराम हुए विजय

    • भाजपा प्रत्याशी को 101 व सपा प्रत्याशी को मिले 15 वोट
    • भाजपा ने 15 ब्लाकों पर फहराया परचम, सपा चारो खाने चित

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : जनपद की सबसे बड़ी ब्लॉक के प्रमुखी चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजाराम ने एकतरफा जीत हासिल की है। वही सपा प्रत्याशी ज्योति कनौजिया को 15 मतों से संतोष करना पड़ा। पूरे जनपद की बात की जाए तो भाजपा ने सभी 15 ब्लाकों पर परचम फहराया है। भाजपा के 10 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हो गए थे वही पांच ब्लाकों पर सपा भाजपा की टक्कर हुई जहां भाजपा ने सभी स्थानों पर एक तरफा जीत हासिल कर सपा का सूपड़ा साफ कर दिया।

    ददरौल विधानसभा के ब्लॉक भावलखेड़ा ब्लॉक में सुबह 11 बजे से वोटिंग शुरू हुई। जहां बीडीसी सदस्यों ने अपना मताधिकार का प्रयोग किया। 118 में 117 मत डाले गए जिसमें राजाराम को 101 व सपा प्रत्याशी ज्योति कनौजिया को 15 मत मिले वही एक मत कैंसिल हो गया।

    भावलखेड़ा से कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के करीबी राजाराम को प्रत्याशी बनाया था तभी से उनकी निर्विरोध जीत के दावे किए जा रहे थे। लेकिन सपा नेता रामवीर कनौजिया ने अपनी ज्योति कनौजिया का नामांकन कराकर भाजपा खेमा में खलबली पैदा कर दी थी। जिससे आखिर में चुनाव कराना पड़ा।

    वही परिणाम की घोषणा होते ही भाजपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी भाजपाइयों ने राजाराम को फूल माला पहनाकर उनका अभिनन्दन किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, विधायक मानवेन्द्र सिंह, अरुण गुप्ता, सर्वेश मिश्रा, श्यामबाबू दीक्षित, सुरेंद्र मिश्रा, अजय मिश्रा, बब्लू सिंह, अजीत सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.