Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री पर से मुकदमे हटाए गए- पूर्व विधायक अंचल

    मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री पर से मुकदमे हटाए गए- पूर्व विधायक अंचल

    बलिया में भाजपा के नेता करते हैं बालू और दारु का कारोबार करते हैं - पूर्व विधायक अंचल

    बलिया- उत्तरप्रदेश : बडी ख़बर बलिया से है जहाँ सपा के पूर्व विधायक ने बलिया के प्रभारी एवम् प्रदेश सरकार के मंत्री  के उस ब्यान पर  टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा सरकार आती है तो कैबिनेंट की पहली मिटींग कर के किसानों के  36000करोड़ माफ़ करती हैं लेकिन अखिलेश यादव कि जब सरकार आती है तो यह फैसला करती है, कि आतंकवादीयों पर से  कैसे मुकदमे वापस  लिए जाये। यही फर्क है, समाजवादी पार्टी और भाजपा में।

    इसी बयान पर पलट वार करते हुए पूर्व विधायक नें कहा कि भाजपा के मुख्य मंत्री ,उप मुख्यमंत्री पर से मुकदमें थे और  उठाए गए हैं,दर्जनों भाजपा के मंत्री  सांसदों और विधायकों पर  मुकदमा है । अंचल ने सवालिया अंदाज़ मे कहा कि क्या अखिलेश पर डकैती का मुकदमा है ,  या था, नही था। लेकिन भाजपा  नेता और विधायक जो अखिलेश पर अब चोरी का आरोप लगा रहे है,। उन्होंने कहा कि प्रभारी मंत्री अनिल राजभर पहले अपनें गिरेबांन में झांक कर देखें कि उनके नेता   और ,सपा मुखिया अखिलेश यादव में कितना अंतर है , हमारी पॉटी के मुखिया  अखिलश यादव पर एक भी मुकदमा नहीं है ।

    पूर्व मंत्री स्व०-शारदानंद अंचल की 74 जयंती सपा के जिला कार्यालयपर मनाई जा रही थी । इसी दौरान   पत्रकारों  से वार्ता के क्रम अखिलेश सरकार कि उपलब्धियों को गिनाते हुये पूर्व विधायकजय प्रकाश अंचल नें कहा कि अखिलेश यादव कि सरकार में प्रदेश का चौतरफा विकास हुआ है । अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा कि  ,आप  सिर्फ बलिया कि ही बात करें तो स्वंय  जनता देख रही हैकि अखिलेश सरकार ने जनेश्वर मिश्र सेतु , ट्रामा सेन्टर,  चन्द्र शेखर विश्वविद्यालय, बिजली के सब स्टेशन, और भी जनपद को जोडनें वाले पूलो  सहित सड़कों का निर्माण कर विकास की नयी इबारत लिखी है,जबकि भाजपा सरकार जुमलों वाली बन कर रह गई है।

    पूर्व विधायक जय प्रकाश अंचल नें कहा कि स्वर्गीय शारदा नंनद अचल गरीबों असहायों, मजलूमों के नेता थे ,हर कोई बेहीचक उनसें मिल लेता था सहज सवभाग के नेता ते किसी के लिए तुरंत चल देने  और उसका काम कैसे होगा ऐसा सोचते और करते थे , कही भी भीड़ दिखती थी तो लोग समझते थे के अंचल होगे , ऐसा नेता  बनना मुश्किल है ।

    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Byte- जय प्रकाश अंचल ( पूर्व विधायक व सपा के वरिष्ठ नेता )

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.