Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कांग्रेस का बढ़ती महंगाई के खिलाफ ज़ोरदार प्रदर्शन

    कांग्रेस का बढ़ती महंगाई के खिलाफ ज़ोरदार प्रदर्शन

    महंगाई ने कमर तोड़ कर रख दी, हालात बद से बदतर है : रजनीश गुप्ता

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : आज प्रांतीय आह्वान पर ज़िला/महानगर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों व महंगाई के विरोध में तांगा बैलगाड़ी यात्रा के रूप में तांगा पर सवार होकर ज़िला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता व महानगर अध्यक्ष पवन सिंह हाथो में गैस सिलेंडर लेकर ज़ोरदार नारेबाजी करते हुए चल दिये महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता सिंह के साथ महिलाओं ने हाथो में खाली थाली लेकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए बड़ी संख्या में लाल इमली चौराहा मल्हार रोड,टेली फोन एक्सचेंज होकर घंटाघर स्थित बाबा साहब भीमराव अंबेडकर प्रतिमा पर यात्रा का समापन किया। बड़ी संख्या में युवाओं का जोश भी सरकार के विरोध में देखने को मिला|

    इससे पूर्व कांग्रेस कार्यालय पर हुई सभा में जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता मुन्ना ने कहा कि यूपीए सरकार में ज़रा से भी रेट बढ़ते थे तो विधवा विलाप करने वाले भाजपा के नेता आज कही नज़र नहीं आते महंगाई ने कमर तोड़ कर रख दी,हालात बद से बदतर है पेट्रोलियम पदार्थों ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

    महानगर अध्यक्ष पवन सिंह ने कहा कि जनता के दर्द से सरकार को कोई सरोकार नही है सिर्फ छल बल कर चुनाव जितना ही एक मात्र लक्ष्य है। सरकार की हर जनविरोधी नीतियों के विरोध में हम संघर्ष करते रहेंगे।

    इस मौके पर प्रमुख रूप से वरिष्ठ नेता कृष्ण विनोद मिश्रा, तनवीर सफ़दर, गायत्री प्रकाश अवस्थी,जिला पंचायत सदस्य जगदीश गंगवार, हरभजन सिंह दुआ,अतीत बागी,तबस्सुम बी,अश्विनी ,इरफान हसन,पवन मिश्रा, फुरकान अहमद क़ुरैशी,पवन द्विवेदी, गौरव त्रिपाठी, अरुणोद मिश्रा, गुरजीत सिंह,सियाराम जाटव,शुभम सक्सेना, साहिल खान,मोहम्मद इरफान,अनीस खान,सत्येंद्र त्रिवेदी, किशन बाबू कश्यप, उत्तम शुक्ल,अमन गुप्ता,अमन सफ़दर, ओमेंद्र यादव,रेहान शेख,हस्सान खान,ब्रजेश दिनकर, आदि सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.