Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डासना मंदिर केस वापस लेने को बनाया जा रहा दबाव, हत्या की धमकी मिल रही- नरसिंहानंद सरस्वती

    डासना मंदिर केस वापस लेने को बनाया जा रहा दबाव, हत्या की धमकी मिल रही- नरसिंहानंद सरस्वती 

    कानपुर- उत्तरप्रदेश : कानपुर पहुंचे नरसिंहानंद सरस्वती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनपर डासना मंदिर प्रकरण में केस वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा है और हत्या की धमकी दी जा रही है। वहीं उन्होंने सुरक्षा की भी मांग की है। उन्होंने इसे इस्लाम का जेहाद करार दिया..और कहा कि मुसलमामी जेहादियों ने जितनी उनके सिर की कीमत लगाई है|

    उतनी किसी की नहीं लगी.. नरसिंहानंद ने कहा कि योगी जी सीएम इसलिए ये केस खुलै क्योंकि वो ऐसे जेहादियों से अकेले लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस्लाम के जेहादी मरने के लिए तैयार रहते हैं, तभी विपुल नाम का व्यक्ति जो पहले हिंदू था, बाद में एक औरत के चक्कर में मुस्लिम बनकर मुझे मारने आया था.. जबकि उसे पता था कि वो मुझे मार भी देगा तो बच नहीं सकेगा।

    उन्होंने कहा कि जब देश आजाद हुआ था तब 7 मुस्लिम देश थे, आज 57 हैं। ऐसे में जल्द इस्लाम के जेहाद की सच्चाई नहीं समझी गयी तो देश को सीरिया, अफगानिस्तान, ईराक बनने में देर नहीं लगेगी। मेरे दोस्त कमलेश तिवारी की हत्या के बाद मैंने इस्लाम की सच्चाई लाने का प्रण किया। मुस्लिमों ने अपनी जनसंख्या खूब बढ़ाई है.. और 2029 में देश का प्रधानमंत्री एक मुस्लिम होगा।

    नरसिंहानंद सरस्वती

    कॉमन सिविल कोड छोड़िये देश तेजी से शरिया की ओर जा रहा है और कुरान में लिखा है कि दुनिया एक भी काफिर जब तक रहेगा.. जेहाद जारी रहेगा। मैं बीजेपी को नहीं लेकिन व्यक्तिगत रूप से योगी जी को समर्थन दू़ंगा। यूपी में मेरा कत्ल हो गया होता, अगर योगी जी ने कई मुस्लिम माफियाओं को ठिकाने ना लगा दिया होता। 100 करोड़ हिंदुओं की नैतिक जिम्मेदारी है कि मुझे मुसलमानों से बचाएं।

    इब्ने हसन जैदी, कानपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.