Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पूर्व विधायक शशिबाला पुण्डीर ने डाकबंगले पर सुनी जनसमस्यायें

    पूर्व विधायक शशिबाला पुण्डीर ने डाकबंगले पर सुनी जनसमस्यायें

    अधिकारियों से मिलकर की शीघ्र की समस्याओं के निस्तारण की मांग

     देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : गुरूवार को सपा नेत्री एवं पूर्व विधायक शशिबाला पुण्डीर ने डाकबंगले पर लोगों की जनससमयाओं का सुनने के उपरांत सम्बंधित समस्याओ के निस्तारण के लिए सपा कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम कोर्ट पहुंची और समस्याओ के निस्तारण के लिए एसडीएम  राकेश कुमार व सी ओ रजनीश उपाध्याय से वार्ता की। जिस पर दोनों अधिकारियों ने शीघ्र ही निस्तारण का आश्वाशन दिया। इसके उपरांत पूर्व विधायक शशिबाला पुण्डीर बिजली से सम्बंधित समस्याओ को लेकर विधुत एक्सईएन सुधाकर के कार्यालय पहुंची और बिजली व उपभोक्ताओं की समस्याओ से अवगत कराया जिस पर कुछ समस्याओ का मौके पर ही निस्तारण हो गया जबकि कुछ समस्याओं के लिए अधिकारियों ने सम्बंधित कर्मचारियों को निस्तारण के निर्देश दिए जिसमे फुलास अकबरपुर व गोपाली के सर्किट कंडक्टर को डबल करने के लिए एक्सईएन ने सम्बंधित अवर अभियंताओं को आज ही एस्टीमेट बनाकर उपलब्ध कराने की बात कही।

    एसडीएम कोर्ट स्थित एसडीएम व सीओं से समस्याओं को लेकर बातचीत करती शशिबाला पुण्डीर

    इस दौरान शशिबाला पुण्डीर ने कहा कि आज जनता समस्याओ से त्रस्त है और भाजपाई सत्ता के नशे मे चूर होकर जनता को लूटने पर लगे हुए और जनता के सब्र का बांध टूट चुका  है और 2022 मे जनता भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना चुकी है।

    इस अवसर पर सपा के पूर्व जिला महासचिव सिकन्दर अली, गन्ना समिति के पूर्व चेयरमैन दिलशाद गौड़, अय्यूब बेग, सुशील जायसवाल, सफीउल्ला खान, तय्यब पंडौली, सपा अल्पसंख्यक सभा के जिला अध्यक्ष राव मसिउल्लाह, अखलाक प्रधान, मन्नान पधान फुलास, राव अनीस प्रधान, नत्थीराम ,अरविंद त्यागी, जय प्रकाश पाल, लच्छीराम कश्यप, आसिफ खान गुड्डा, डा0 जुबैर आलम, गुरदीप सिंह, आदि साथ रहे|

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.