Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शपथ ग्रहण समारोह- जिला पंचायत अध्यक्ष को दिलाई गई शपथ

    शपथ ग्रहण समारोह- जिला पंचायत अध्यक्ष को दिलाई गई शपथ

    • देश की सुरक्षा में योगदान देने वाली भारतीय सेना पर हमें गर्व- नरेश अग्रवाल
    • यूपी पुलिस पर पूर्व सीएम अखिलेश का बयान बचकाना- डॉ. अशोक बाजपेई
    • शपथ ग्रहण समारोह के दौरान देखने को मिली महिला सशक्तिकरण की झलक

    हरदोई- उत्तरप्रदेश : शहर में स्थित गांधी भवन में सोमवार को जिला पंचायत अध्यक्ष, सदस्यों व ब्लॉक प्रमुखों को शपथ दिलाई गई। इससे पूर्व इस शपथ ग्रहण समारोह का शुभारंभ भाजपा नेताओं द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। समारोह में भाजपा के कई दिग्गज नेता भी शरीक हुए।

    दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ करतीं जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती

    समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के दिग्गज व हरदोई के जमीनी नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह से पंचायत चुनाव व क्षेत्र पंचायत चुनावों में भाजपा ने बेहतर प्रदर्शन कर दिखाया है। इसी प्रकार से विधानसभा चुनाव में भी भाजपा का ही परचम लहराएगा।

    शपथ ग्रहण समारोह में संबोधित करते नरेश अग्रवाल

    उन्होंने पीएम मोदी, सीएम योगी व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि कोरोना जैसी विकराल महामारी ने देश को तोड़कर रख दिया है। पीएम मोदी के सामने दो बड़ी चुनौतियां हैं- देश के आंतरिक  तंत्र को मजबूत करना और बाहरी दुष्ट ताकतों से देश को बचाना।

    शपथ ग्रहण समारोह में संबोधित करते राज्यसभा सांसद डॉ. अशोक बाजपेई

    उन्होंने भारतीय सेना के शौर्य और साहस की प्रशंसा भी की। जनसंख्या नियंत्रण कानून पर अपनी सहमति जताते हुए उन्होंने कहा कि देशहित में जनसंख्या को नियंत्रित किया जाना अति आवश्यक है।

    ब्लॉक प्रमुखों को संबोधित कर उन्होंने कहा कि सार्थक रूप से सरकारी योजनाओं का लाभ उनके द्वारा सभी पात्रों को दिया जाना चाहिए।

    इस बीच जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने नवनियुक्त जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। मनीष मिश्रा ने इस कार्यक्रम का सफल संचालन किया। 

    शपथ ग्रहण समारोह में संबोधित करते विधायक रजनी तिवारी

    राज्यसभा सांसद डॉ. अशोक बाजपेई ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव द्वारा यूपी पुलिस पर दिए विवादित बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश का यह बयान बहुत बचकाना है, यह बयान कोई बड़ा नेता नहीं दे सकता।

    जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती को शपथ दिलाते डीएम अविनाश कुमार

    यूपी में पकड़े गए आतंकी देश के लिए चिंता का एक बड़ा विषय है और इन जैसे नेता यूपी पुलिस का मजाक बना रहे हैं, यह बेहद निंदनीय है।

    मंचासीन भाजपा दिग्गज नेता नरेश अग्रवाल(मध्य में), जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र(बाएं) व पीके वर्मा(दायें)

    उन्होंने कहा कि जिस पुलिस की दम पर अखिलेश यादव और इनके पुरखों ने यूपी पर राज किया, आज उसी पुलिस पर इन्हें भरोसा नहीं है। किसी भी राजनेता को ऐसी हल्की और अशोभनीय बात नहीं करनी चाहिए। अखिलेश यादव द्वारा पूर्व में कोविड-19 वैक्सीन पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि कोविड-19 वैक्सीन कोरोना से सुरक्षा देने वाली वैक्सीन है, यह किसी पार्टी की वैक्सीन नहीं है।

    जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन करते हुयर उन्होंने कहा कि जनसंख्या विस्फोट को रोकना आज देश के लिए अति आवश्यक है। देश में खान-पान, रहन-सहन, जल, संसाधन आदि के सीमित स्त्रोत हैं। इन सभी को देखते हुए जनसंख्या को नियंत्रित किया जाना जरूरी है।

    भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने कहा कि नवनियुक्त जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती ने जमीनी स्तर से जिला स्तर पद तक का यह सफर अपनी कड़ी मेहनत से तय किया है। उन्होंने महिलाओं को आगे बढ़ने का प्रोत्साहन भी दिया। दूसरी तरफ, मंच पर महिला सशक्तिकरण की जीवंत प्रेरणाएं देखने को मिलीं।

    भाजपा से नवनियुक्त जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती, विधायक रजनी तिवारी तथा सीडीओ आकांक्षा राना, जॉइंट मजिस्ट्रेट दीक्षा जैन। महिला सशक्तिकरण के एक उत्कृष्ट संगम के रूप में महिलाओं को प्रेरणा भी मिल रही थी।

    इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज, विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक रजनी तिवारी, श्यामप्रकाश, रामपाल वर्मा, नितिन अग्रवाल, सीडीओ आकांक्षा राना, एडीएम संजय कुमार, अपर जिला पंचायत अधिकारी, रवि प्रकाश, पीके वर्मा, कुशी बाजपेई समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

    INA NEWS(Initiate News Agency), डेस्क हरदोई|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.