Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खेत की जमीन कब्जाए जाने के सदमे से किसान की मौत, शव हाइवे पर रखकर लगाया जाम

    खेत की जमीन कब्जाए जाने के सदमे से किसान की मौत, शव हाइवे पर रखकर लगाया जाम

    खेत की मेड काटकर दबंगों पर खेत की जमीन कब्जाने का आरोप

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : सम्भल मे खेत की जमीन कब्जाए जाने के सदमे से किसान की मौत हो गई। मृतक किसान के परिजनों और ग्रामीणों ने खेत की जमीन कब्जाने के आरोपी दबंगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर किसान के शव को मुरादाबाद हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों के जाम लगाए जाने से हाइवे पर वाहनों की कई किलोमीटर लंबी लाइन लग गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर बमुश्किल जाम खुलवाया।

    मामला सम्भल जनपद के बनियाठेर थाना इलाके के मुरादाबाद आगरा हाइवे का है। मृतक किसान के परिजनों का आरोप है की गांव के दबंगों ने उनकी खेत की मेड़ काटकर खेती की जमीन काट ली थी। जिसका विरोध करने पर दबंगों ने किसान को कई बार धमकाते हुए गाली गलौज भी की थी।

    मृतक किसान की पत्नी

    जिसकी वजह से किसान सदमे में आ गया और किसान की सदमे से मौत हो गई। किसान की मौत के बाद मृतक किसान के परिजनों और ग्रामीणों ने मुरादाबाद हाइवे पर किसान के शव को रखकर जाम लगा दिया।

    जाम लगने से हाइवे पर वाहनों की कई किलोमीटर लंबी लाइन लग गई, हाइवे पर जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसान के परिजनों को आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन देकर बमुश्किल जाम खुलवाया। 

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.