Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डीएम ने निर्माणाधीन तहसील कलान का निरीक्षण किया

    डीएम ने निर्माणाधीन तहसील कलान का निरीक्षण किया

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : निर्माणाधीन तहसील कलान के निर्माण कार्य में गति लाई जाए। तहसील कलान का निर्माण कार्य निर्धारित समय में पूर्ण किया जाए। यह बात जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने पुलिस अधीक्षक एस. आनन्द के साथ निर्माणाधीन तहसील कलान के निरीक्षण दौरान कही। इस दौरान जिलाधिकारी ने तहसील कलान के निर्माण कार्य की भौतिक प्रगति देखी।

    मौके पर 4 मजदूर तथा 3 राजमिस्त्री कार्य करते हुए मिले। मजदूरों की कम संख्या पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त की और निर्देश दिए कि मजदूरों की संख्या बढ़ाई जाए। कहा है कि मजदूरों की कम संख्या से निर्माण कार्य प्रभावित होगा। उन्होंने कहा है कि निर्माण कार्य निर्धारित समय में पूर्ण नहीं हुआ तो सम्बन्धित का उत्तरदायित्व निर्धारित किया जाएगा। यह भी कहा है कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान दिया जाए। गुणवत्ता में किसी प्रकार की अनियमितता संज्ञान में आई तो सम्बन्धित की जिम्मेदारी तय की जाएगी। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सावन के प्रथम सोमवार के दृष्टिगत पटना देवकली मन्दिर पर जाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

    इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि सावन माह के दृष्टिगत मन्दिरों पर भक्तों की अधिक भीड़ रहेगी। इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के विशेष पुख्ता इंतजाम किये जाए। भक्तों को मन्दिर जाते समय किसी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े, इस बात पर भी विशेष ध्यान दिया जाए। साथ ही भक्तगणों से  कोविड-19 गाइडलाइन का पालन अनिवार्य रूप से कराया जाए। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने ढाईघाट स्थित बाढ़ से प्रभावित होने वाले क्षेत्रों का भ्रमण किया। इस अवसर पर उन्होंने निर्देश दिए कि सम्बन्धित अधिकारियों द्वारा बाढ़ क्षेत्र का भ्रमण अनिवार्य रूप से करें। कहा कि सम्बन्धित अधिकारी बाढ़ से प्रभावित होने वाले क्षेत्र के सम्पर्क में रहे। वहां के जनसामान्य से समय-समय पर वार्ता करते रहें। अगर बाढ़ से सम्बन्धित किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न होती है तो उसका निस्तारण त्वरित करें।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.