Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कांग्रेसियों का पेट्रोलियम पदार्थों की महंगाई के विरोध में हस्ताक्षर अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा

    कांग्रेसियों का पेट्रोलियम पदार्थों की महंगाई के विरोध में हस्ताक्षर अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा

    मोदी गरीबों की जमा पूँजी छीनकर पूंजीपतियों को लाभ पहुंचा रहे : रजनीश

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : कांग्रेस पार्टी का केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोलियम पदार्थों की महंगाई के विरोध में दूसरे दिन भी हस्ताक्षर अभियान जारी रहा। इसी के अंतर्गत महानगर के कन्नौजिया मोड़ के पास इंडियन पेट्रोल पंप पर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता सिंह के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

    वही निगोही ब्लॉक में लक्ष्मी धर्म कांटा के पास भारत पेट्रोल पंप पर खुदागंज ब्लॉक में हिंदुस्तान पेट्रोलियम पंप, तिलहर नगर के मुख्य बाजार में जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चलाकर पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों का विरोध किया गया।

    दो दिन चले अभियान में लगभग 6675 लोगो ने हस्ताक्षर अभियान में शामिल होकर सरकार का विरोध किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता मुन्ना ने कहा कि मोदी सरकार ने तेल में आग लगा दी है चाहे वो गाड़ी का तेल हो या सरसो का तेल हो, सड़क पर चलना मुश्किल घर मे खाना मुश्किल, जनता त्राही त्राही कर रही है। महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है|

    ऐतिहासिक रिकॉर्ड कायम हो गया। गरीबो की जमापूंजी छीनकर मोदी जी पूंजीपतियों को लाभ पहुँचा रहे। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने ये तय कर लिया है कि सरकार की आंख को खोलने का काम संसद से सड़क तक किया जाएगा।

    इस मौके पर प्रमुख रूप से वरिष्ठ नेता कृष्ण विनोद मिश्रा, ज़िला सचिव फुरकान अहमद क़ुरैशी, ज़िला पंचायत सदस्य जगदीश गंगवार, पवन मिश्रा, गौरव त्रिपाठी, प्रशांत वर्मा, रवि कैथवार, पवन द्विवेदी, रऊफ खान, साहिल खान, रफी उल हसन, ब्रजेश दिनकर, मोहम्मद नबी, अमन गुप्ता, सुखवीर सिंह, दिनेश अवस्थी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.