Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टी सीरीज व वेब म्यूजिक के बैनर तले प्रमोद सानू एवं सौम्या प्रियदर्शी का कावड़ भजन का शूटिंग

    टी सीरीज व वेब म्यूजिक के बैनर तले प्रमोद सानू एवं सौम्या प्रियदर्शी का कावड़ भजन का शूटिंग

    गया- बिहार : सावन महीना के आगमन के पूर्व शिव भजन की तैयारी जोरों पर हैं  सावन के महीना में भगवान भोलेनाथ की भक्ति भजन का दौर शुरू हो जाता है । बाबा के भक्तों का नए-नए गाना के इंतजार रहता है । ऐसे में कई नए एवं पुराने कलाकारो का गाना बाजार में बजने लगते हैं बाबा के भक्तों को झुमाने  के लिए भोजपुरी के चर्चित कलाकार प्रमोद सानू एवं  सौम्या प्रियदर्शी की कांवड़  गीत की शूटिंग हुई ।

    जब हमारे संवाददाता प्रमोद कुमार यादव ने उनसे बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि  इस गाने  से गूंजे बोलबम के जयकारा व  कावर लाई दे रे माई  रे श्रोताओं को इस बार खूब मनोरंजन करेगी और लोग इसे काफी पसंद करेंगे  हमारा प्रयास है कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करें ।

    प्रमोद सानू व  सौम्या प्रियदर्शी के इस गाने को वेब म्यूजिक एवं टी सीरीज जैसी कंपनी ने रिकॉर्डिंग किया है जिसका नृत्य निर्देशक  ऋषभ राठौर एवं संगीत से सजाया है रोहित स्वराज ने और इस गीत को  लिखा है प्रमोद  शानू उर्फ पप्पू रंगीला ने 2005 के बहुचर्चित देवी भक्ति गीत झुमत झामत  मोरी माई अइली से अपने गायकी की शुरुआत  की थी ।

    लगभग डेढ़ दशक से ऊपर के गायकी के क्षेत्र में अपने कैरियर में प्रमोद सानू उर्फ पप्पू रंगीला ने अब तक सैकड़ों एल्बम  भिन्न-भिन्न म्यूजिक कंपनियों के लिए  गा चुके हैं इस एलबम के माध्यम से भी अपने श्रोताओं को भरपूर मनोरंजन करने की कोशिश की है अब देखना यह होगा कि बाजार में  यह एल्बम क्या कमाल करती है|

    प्रमोद कुमार यादव, गया- बिहार
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.