Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहाबाद सीएचसी पर ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन, मरीजों को मिलेगी राहत

    शाहाबाद सीएचसी पर ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन, मरीजों को मिलेगी राहत

    1. 43.38 लाख रुपये की लागत से 167 लीटर प्रति मिनट क्षमता से सीएचसी पर ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण कराया- रजनी तिवारी
    2. शाहाबाद क्षेत्र की जनता के लिए सीएचसी में एक ऑक्सीजन प्लांट लगाना जरूरी - डीएम अविनाश

    शाहाबाद- हरदोई : सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र,शाहाबाद में क्षेत्र विधायक निधि से लगवाये गये आक्सीजन प्लांट का भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष /जिला प्रभारी प्रकाश पाल की उपस्थिति में विधायक रजनी तिवारी ने उद्घाटन किया। ऑक्सीजन प्लांट की सराहना करते हुए विधायक रजनी तिवारी को शाहाबाद के व्यापार मण्डल, अधिवक्ता संघ, सर्राफा व्यापार मंडल,एवं भाजपा नगर मण्डल द्वारा सम्मानित किया गया।

    विधायक रजनी तिवारी ने बताया, क्षेत्र के लोगों को ऑक्सीजन की कमी न हो और मरीजों का उपचार सीएचसी पर किया जाए। इसके लिए करीब 43.38 लाख रुपये की लागत से 167 लीटर प्रति मिनट क्षमता से सीएचसी पर ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण कराया गया। प्लांट द्वारा सीएचसी में कोविड वार्ड को निर्बाध ऑक्सीजन सप्लाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने बताया, शाहाबाद क्षेत्र की जनता के लिए सीएचसी में एक ऑक्सीजन प्लांट लगाना जरूरी है ताकि तीसरी लहर आने पर मरीजों को ऑक्सीजन की कमी से न जूझना पड़े। इस पर डीएम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ऑक्सीजन प्लांट का आर्डर किया| साथ ही 30 बेड की सुविधा उपलब्ध कराई। डीएम अविनाश कुमार ने मीडिया से बातचीत में यह भी बताया कि पाइपलाइन की सुविधा तैयार हो चुकी है। अगर बिजली की कोई असुविधा होती है तो जनरेटर की सुविधा भी की गई है। जिसके लिए प्रस्ताव कर दिया है। जनरेटर आते ही पूर्ण रूप से चालू रहेगा| अगर जरनेटर से भी कोई दिक्कत हो तो ऑटोमेटिक सिलेंडर भी लगा दिया गया जिससे ऑक्सीजन सप्लाई होती रहेगी।

    भाजपा नेता नवनीत गुप्ता आर्य, रक्षपाल सिंह, कुन्दन सिंह,विपिन सिंह, सुखराम राजपूत, नीरज कनौजिया सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं वरिष्ठ भाजपा नेता रामकुमार सिंह, आजाद सिंह, रमाकांत मौर्य, जितेन्द्र सिंह, सहित सैकड़ों लोगों ने ग्राम ककरघटा में भाजपा विधायक रजनी तिवारी,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल एवं जिला प्रभारी अमर पाल का अभिनंदन किया।

    इस अवसर पर जिलाधिकारी हरदोई अविनाश कुमार, चिकित्सा अधीक्षक डॉ.प्रवीण दीक्षित, चिकित्सक, राजेन्द्र मिश्रा, रामसनेही मिश्रा, डॉ. मुरारी लाल गुप्ता, रामदास गुप्ता,पूर्व ब्लॉक प्रमुख रोली के पति नवनीत गुप्ता,जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा आकाश मिश्रा, डॉ. दीपक मिश्रा, गोपाल त्रिपाठी, भाजपा नगर मण्डल अध्यक्ष अमर रस्तोगी, अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष वरुणेश मिश्रा एडवोकेट, व्यापार मण्डल के अध्यक्ष रामेश्वर दयाल गुप्ता, विजय गुप्ता,अमित मिश्रा, अभिजीत दीक्षित, आकाश पान्डेय, नीरज सिंह, वैभव,  मनोज रस्तोगी सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थिति रहे।

    अतुल मिश्रा, शाहाबाद(हरदोई)
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.