Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पक्की सड़क बनबाने को कैविनेट मंत्री व डीएम से लगाई गुहार, फिर भी नहीं सुनवाई

    पक्की सड़क बनबाने को कैविनेट मंत्री व डीएम से लगाई गुहार, फिर भी नहीं सुनवाई

    महानगर के वार्ड नम्बर 7 के शांतिपुरम कालोनी के लोग एक पक्की सड़क के लिए तरस रहे

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : नगर से महानगर जरूर बन गया लेकिन सुविधाओं के नाम पर कोई खास इजाफा नही हुआ है। लोग अभी भी मूल भूत सुविधाओं के लिए मंत्री से लेकर अधिकारियों की चौखटों के चक्कर लगा रहे है। लेकिन आम जनता को मूलभूत सुविधाओं से दो चार होना पड़ रहा है।

    महानगर के वार्ड नम्बर 7 के मोहल्ला शान्तिपुरम कॉलोनी के निवासी एक सड़क को बनबाने के लिए कैविनेट मंत्री से लेकर जिलाधिकारी की चौखट पर जाकर अनुनय विनय कर चुके, लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही निकला है। राम शंकर ने बताया कि पूरे मोहल्ले वासियों ने संयुक्त रूप से एक माह पूर्व डीएम को सड़क बनबाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। जिसपर डीएम ने जल्द सड़क बनबाने का वादा किया था।

    वही स्थानीय निवासी मुकेश कुमार ने बताया सभी मोहल्ले वासी कैविनेट मंत्री सुरेश खन्ना के कार्यालय पर उनसे मिलने गए तो वहाँ मंत्रीजी नही मिले लेकिन उनके पीआरओ ने प्रार्थना पत्र लेकर जल्द सड़क बनबाने का वादा किया था। लेकिन अब बरसात में हालात और बुरे हो गए है। गली से निकलना मुश्किल है लोग रोज इसमें गिरकर चोटिल हो जाते है।

    सड़क बनबाने के लिए इस्टीमेट भेजा गया है जल्द ही सड़क का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा। नगर निगम के पूरे क्षेत्र में सड़क नाली आदि बनवाने का कार्य तेज गति से चल रहा है

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.