Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्यों का शपथ समारोह

    नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख व क्षेत्र पंचायत सदस्यों का शपथ समारोह

    प्रयागराज- उत्तरप्रदेश  : प्रयागराज में नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने शपथ ली। ईश्वर को साक्षी मानकर प्रमुख ने निष्ठा पूर्वक काम करने की शपथ ली, उसके बाद ब्लाक प्रमुख ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों की  शपथ ली|

    पूरे उत्तर प्रदेश मे आज नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों एव क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई गई।इसीके अंतर्गत प्रयागराज के मऊआइमा से निर्वाचित  समाजवादी पार्टी  की प्रत्याशी अफ़सरुन्निशा  ने अपने क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ ब्लॉक परिसर में शपथ लिया और अपने ब्लॉक के रुके कार्यो को गति देने एवं विकास करने की बात कही।

    शपथ ग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी के कई पूर्व सांसद एवं विधायक के साथ जिले के तमाम समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे। अपनी अपनी बातें रखी और नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख को बधाई दिया।कार्यक्रम में क्षेत्रीय लोग भी मौजूद रहे।

    सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुलिस प्रशासन भी मौजूद रहा।कार्यक्रम के ब्यवस्थापक उमैर जलाल रहे। शपथ लेने के बाद ब्लॉक परिसर में सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अपने नवनिर्वाचित प्रमुख को माला पहनाकर बधाई दी और नए गठन की शुरुआत की प्रमुख पति इम्तियाज समीने बताया कि जिस तरीके से हमारे मरहूम पिता मोहम्मद शमी ने काम को अधूरा छोड़े थे उसी तरीके से गंगा जमुनी तहजीब को देखते हुए पूरे मऊआइमा छेद का सर्वांगीण विकास करने का काम करेंगे जिससे कि प्रत्येक क्षेत्र पंचायत सदस्य जिस विश्वास से हमें कुर्सी पर बैठाया है उनके दिए हुए वादे पर खरा उतरने का काम करेंगे।

    इखलाक हैदर, प्रयागराज- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.