Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकले हुई तेज

    अयोध्या से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकले हुई तेज

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की धर्मनगरी अयोध्या से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा ही लगाव है। और अयोध्या को विश्व के मानचित्र पर स्थापित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अयोध्या उनका आना-जाना खूब लगा हुआ है। वह चाहे राम मंदिर का हो या दीपोउत्सव का हो। वैसे भी मुख्यमंत्री अयोध्या आया जाया करते हैं। इसी बीच 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर अटकले लगाई जा रही है कि मुख्यमंत्री अयोध्या से विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर राज्य में सरगर्मियां तेज होने लगी हैं।  चर्चा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। सीएम योगी फिलहाल विधान परिषद के सदस्य हैं। लेकिन माना जा रहा है कि साल 2022 में होने वाले चुनाव में वह अयोध्या से ताल ठोक सकते हैं। बीते दिनों में अयोध्या में सीएम ने दो दर्जन से ज्यादा बार दौरा किया है। साथ ही विकास परियोजनाओं में राम नगरी का खास ख्याल भी रखा जा रहा है।

    अयोध्या के वर्तमान विधायक वेद प्रकाश गुप्ता से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री अगर अयोध्या से चुनाव लड़ेंगे तो यह हमारे और अयोध्यावासियों के लिए सौभाग्य की बात होगी।' उन्होंने कहा कि हम यह सीट मुख्यमंत्री के नाम पर छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि संतों-महंतों के लिए यह सौभाग्य की बात है। वैसे भी योगी आदित्यनाथ अयोध्या को लेकर बेहद संवेदनशील हैं। अयोध्या में हर दिन हो रहे विकास कार्य इसका प्रत्यक्ष प्रमाण हैं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अयोध्या के विकास को लेकर गंभीर हैं।

    अयोध्यावासी जी चाह रहे हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या से 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लड़े और अयोध्या को और ज्यादा विकास गति प्रदान करें। अयोध्या भगवान श्रीराम की धर्म नगरी है और अयोध्या के विकास करने वाले को अयोध्या वादी चाहते हैं जो अयोध्या का चतुर्मुखी विकास कर सके।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.