Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    थाने पर ग्रामीणों ने काटा हंगामा

    थाने पर ग्रामीणों ने काटा हंगामा

    बिजनौर- उत्तरप्रदेश : बिजनौर में थाना मण्डावली  क्षेत्रान्तर्गत ज्योति करीब 20 वर्ष निवासी ग्राम औरंगपुर भिक्कू द्वारा फॉसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दिये बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया। लगभग 2 दिन के बाद ग्रामीणों ने युवती का सुसाइड नोट लेकर थाने पर जमकर हंगामा काटा भीम आर्मी के लोगों ने थाने नारेबाजी करते हुए थाने का घेराव किया थाने के घेराव की सूचना मिलते ही अन्य थानों से फोर्स थाने पर पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को दौड़ाया|

    आपको बता दें जनपद बिजनौर के थाना मंडावली के गांव औरंगपुर बिका में एक युवती ने आत्महत्या कर ली आत्महत्या करने के बाद घर वालों परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी गई 2 दिन के बाद जब युवती के कपड़ों की तलाशी की गई उसमें से एक सुसाइड नोट लिखना जिस पर ग्रामीण इकट्ठा होकर   थाना मण्डावली पर 70-80 लोग घुस आये तथा खुद का भीम आर्मी का बताकर नारेवाजी पुलिस कर्मियों द्वारा कोविड गाइडलाईन का पालन किये जाने के लिये समझाने पर पुलिस कर्मियों के साथ धक्का मुक्की करने लगे। पुलिस द्वारा हत्का बल प्रयोग कर उनको बाहर निकाला।

    कोविड गाइडलाईन का उलंघन कर भीड़ एकत्र करने, तधा पुलिस कर्मियों धक्का-मुक्की किये जाने के सम्बन्ध में थाना मण्डावली पर मु0अ0सं0 130/21  धारा147/148/332/353/269/270/188  भादवि0, 7 क्रि0लां0 एक्ट व धारा 3 महामारी अधि0 तथा धारा 51 बी आपदा प्रबन्धन अधि0 पंजीकृत कर 18 पुरूष तथा 04 महिलाओं सहित 22 लोगो हिरासत मे लिया गया। गुण दोष के आधार विवेचना की जा रही है। 

    क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद

    प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका ज्योति के कमरे से दिनॉक 28.07.2021 को सुसाईड नोट मिला है जिसमें उसके द्वारा गॉव के ही जीत सिंह नाम के लड़के पर अश्लील क्लिप बनाने जिक्र किया गया है। सुसाईड नोट की लिखावट की जॉच की जा रही है। तहरीर के आधार पर थाना मण्डवली पर मु0अ0सं0 131/21 धारा 376/306/506 भादवि0 बनाम जीत सिंह पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

    दिनेश कुमार प्रजापति, बिजनौर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.