Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गर्भवती महिला की मदद को पहुंची पुलिस, कराया प्रसव

    गर्भवती महिला की मदद को पहुंची पुलिस, कराया प्रसव

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : यू0पी0-112 की 50 चारपहिया वाहन एवं 21 दो पहिया वाहन संचालित है तथा एस आनन्द पुलिस अधीक्षक जनपद शाहजहाँपुर द्वारा समय – समय पर  वाहन पर तैनात पुलिसकर्मियों को जनता की हरसम्भव मदद करने के लिए निर्देश दिये गये है|

    इसी क्रम मे दिनांक 26.07.2021 समय 12.25 बजे पीआरवी 1344 अपने निर्धारित प्वाइन्ट पर थी कि कॉलर  अजय कुमार ने सूचना दी कि रोजवेज के पास रेलवे क्रासिंग पर महिला को डिलीवरी हो रही है, सूचना पर तत्काल पीआरवी 1344 मात्र 05 मिनट के अन्दर मौके पर पहुंची एवं पीआरवी पर नियुक्त महिला आरक्षी 961 विन्टु पुष्कर एवं महिला की माँ के द्वारा मौके पर प्रसव कराया गया, महिला ने बेटी को जन्म दिया, बच्ची एवं मां दोनो सुरक्षित है ।

    एम्बुलेन्स समय पर नही आने के कारण पीआरवी द्वारा प्रसव के उपरान्त मां व बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, अस्पताल में महिला डाक्टर ने बताया कि मां व बेटी दोनो सुरक्षित है । महिला के परिवारीजन भी अस्पताल पहुंच गये थे, जिनके द्वारा पुलिस की काफी प्रशंसा की गयी एवं  धन्यवाद प्रकट किया गया । पीआरवी वाहनों द्वारा किये गये इस त्वरित सराहनीय कार्य से एक महिला को समय पर उपचार एवं सहयोग मिला, जिससे कोई अनहोनी बच सकी ।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.