Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जनपद के मया विकास खण्ड में नामांकन के दौरानौ सपा के प्रस्तावक की पिटाई, मार्ग जाम, स्थिति तनावपूर्ण,रोष व्याप्त

    अयोध्या जनपद के मया विकास खण्ड में नामांकन के दौरानौ सपा के प्रस्तावक की पिटाई, मार्ग जाम, स्थिति तनावपूर्ण,रोष व्याप्त

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : धर्म नगरी अयोध्या के विकास खण्ड मया ब्लाक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान सपा प्रत्याशी के प्रस्तावक की पिटाई से माहौल गर्म हो गया है। स्थिति तनावपूर्ण हो गई है।  कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। नामांकन स्थल मया ब्लॉक पर सपा व भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त मारपीट।सपा प्रत्याशी धर्मवीर वर्मा के प्रस्तावक राजेश कुमार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा।पुलिस ने भांजी लाठियां।मया ब्लॉक मुख्यालय पर दिखी अराजकता।

    मया ब्लॉक के सपा समर्थित ब्लॉक प्रमुख पद प्रत्याशी धर्मवीर वर्मा का बयान।भाजपा कार्यकर्ताओं ने की अराजकता। पुलिस के सामने प्रस्तावक राजेश कुमार की हुई पिटाई।भाजपा कर रही सत्ता का दुरुपयोग। प्रत्याशी धर्मवीर वर्मा ने सुरक्षा की किया मांग।उन पर भी हो सकता है हमला।सपा समर्थित प्रत्याशी धर्मवीर वर्मा ने मया ब्लॉक प्रमुख पद के लिए किया नामांकन।

    मया ब्लॉक नामांकन स्थल पर सपा भाजपा में मारपीट का मामला। मया बाजार तिराहे पर सपाइयों ने अंबेडकरनगर रोड किया जाम। मौके पर पहुंचे एएसपी पलाश बंसल व एसडीएम सदर ज्योति सिंह। सपाइयों को दिया आश्वासन। सपा समर्थित प्रत्याशी धर्मवीर वर्मा को मिलेगी सुरक्षा।धर्मवीर देंगे तहरीर तो दर्ज होगा मुकदमा। आश्वासन पर खुला जाम। धर्मवीर वर्मा के प्रस्तावक राजेश कुमार को आई है चोटें।

    मया नामांकन स्थल पर पहुंचे गोसाईगंज भाजपा विधायक खब्बू तिवारी ने दिया बयान।गोसाईगंज विधानसभा की तीनों ब्लाक प्रमुख सीटों पर होगा भाजपा का कब्जा।मया ब्लॉक तारुन ब्लॉक व बीकापुर ब्लॉक पर भाजपा का प्रत्याशी होगा विजयी । जिले में फहराएगा भाजपा का परचम।ब्लाक प्रमुख के नामांकन के दौरान हुए बवाल से क्षेत्र में भय व्याप्त हो गया है। तनाव बना हुआ है।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.