Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राजनाथ का कानपुर दौरा, छावनी में तब्दील हुआ इलाका, गुरु का आशीर्वाद लेकर दिल्ली रवाना हुए रक्षामंत्री

    राजनाथ का कानपुर दौरा, छावनी में तब्दील हुआ इलाका, गुरु का आशीर्वाद लेकर दिल्ली रवाना हुए रक्षामंत्री

    कानपुर :
    आज चकेरी के श्याम नगर स्थित हरिहर धाम में देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का आगमन हुआ यहाँ राजनाथ सिंह अपने गुरु दृष्टा हरिदास महाराज का आशीर्वाद लेने ठीक 11:45 पर पहुँच गए, जिसके बाद उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ हरिहर घाम में मौजूद सभी का हाँथ जोड़कर अभिवादन किया । राजनाथ के आगमन से पूर्व आसपास के लगभग 2 किलोमीटर क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया जिसकी वजह सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद नज़र आई ।

    इस पूरे प्रोटोकॉल के दौरान कई भाजपा नेताओं को उनसे मिलने नही दिया गया जिसके बाद कार्यकर्ताओ का मनोबल न टूटे इस वजह से लौटते वक्त तय समय 12:30 से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 20 मिनट अतिरिक्त कार्यक्रम स्थल पर रुके, जिससे कार्यकर्ताओ का मनोबल बढ़ा ।

    राजनाथ सिंह ( रक्षामंत्री भारत सरकार )

    मीडिया से बात करते हुए भारत की सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन से हुए हमले को लेकर पूछे गए सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि देशवासियों को अस्वस्थ करता हूँ कि भारत देश पूरी तरह से सुरक्षित है । देश पर आँख उठाने वाले हर दुश्मन की आंख निकालने के लिए व हर चैलेंज का सामना करने के लिए हमारी सेना में कूबत साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी धर्म जाती के आधार पर राजनीति नही की है वही धर्म परिवर्तन के मामले में उन्होंने ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है कानून के दायरे में जो आएगा वो कोई बक्सा नही जाएगा चाहे वो कोसी धर्म ये मजहब का हो।

    इब्ने हसन जैदी, कानपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.