Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    योगीराज में लोकतंत्र बना तमंचा तंत्र- सांसद संजय सिंह

    योगीराज में लोकतंत्र बना तमंचा तंत्र- सांसद संजय सिंह

    दिल्ली जैसा शिक्षा-स्वास्थ्य मॉडल यूपी में भी जरूरी- सांसद संजय सिंह

    हरदोई : योगीराज में लोकतंत्र तमंचा तंत्र बनकर रह गया है। यूपी में मंहगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, गरीबी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। यह बात आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने शहर में नटवीर पुलिया स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय पर आयोजित एक प्रेस वार्ता में कही।

    इससे पूर्व उन्होंने उक्त कार्यालय का उद्घाटन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। संजय सिंह ने कहा कि योगीराज के दौरान पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। नाबालिग बच्चियों के रेप किये जा रहे हैं। निर्दोषों की हत्याएं हो रही हैं।

    उन्होंने आगे कहा कि श्रीराम मंदिर ट्रस्ट द्वारा मंदिर निर्माण में भी घोटाला किया जा रहा है, जिसके लिए वे कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह फ्री, बिजली पानी का मॉडल यूपी की भी जरूरत है। यूपी में सरकार बनने पर शिक्षा व स्वास्थ्य की विश्वस्तरीय सेवा दी जाएगी। हालांकि उन्होंने यूपी में किसी अन्य पार्टी से गठबंधन करने की बात को सिरे से नकार दिया।

    उन्होंने आगे कहा कि बीते साढ़े चार वर्षों में योगी सरकार से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुखी चुनाव सीधे जनता के वोट से होने की बात कही। उन्होंने कहा कि यूपी में शिक्षा, बिजली, स्वास्थ्य व पानी की निःशुल्क सेवाओं की जरूरत है, जिससे यहां की जनता समस्याओं से मुक्त हो। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रामप्रसाद प्रेमी, जिलाप्रभारी राजेंद्र राज, सहप्रभारी महेंद्र पाल वर्मा, प्रदेशकार्यकरिणी सदस्य अंशु सिंह, जिलाउपाध्यक्ष सुशील कुमार पांडये, दीपक पटेल आदि रहे|

    INA NEWS(Initiate News Agency), डेस्क हरदोई|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.