Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गरीबो को पक्के आवास दिलवाने के लिए सम्मानित हुए तिलहर विधायक :रोशन लाल वर्मा

    गरीबो को पक्के आवास दिलवाने के लिए सम्मानित हुए तिलहर विधायक :रोशन लाल वर्मा

    • बण्डा के जलालपुर गांव के आधार दर्जन पात्र लोगो को अपात्र करने का मामला
    • ग्राम पंचायत अधिकारी संघ और ग्राम प्रधान ने किया सम्मानित

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : आधा दर्जन गरीबो को पात्र होने के बाद भी जिले के एक आला अधिकारी द्वारा अपात्र किये जाने के मामले में पात्रता के आधार पर पीएम आवास दिलवाये जाने को लेकर ग्राम पंचायत अधिकारी संघ व ग्राम प्रधान ने तिलहर विधायक रोशन लाल वर्मा को सम्मानित किया गया। सिकरेट्री संघ और ग्राम प्रधान ने विधायक की प्रशंसा कर उन्हें धन्यवाद दिया।

               दरअसल बण्डा ब्लाक खंड के ग्राम जलालपुर में आधा दर्जन ग्रामीणों के पीएम आवास स्वीकृत किये गए थे। सूची में नाम होने के बाद भी जिले की एक आला अधिकारी ने उन्हें अपात्र मानकर नाम कटवा दिए थे। इस मामले को तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा ने सदन में उठाया जिसके एवज में गत दिवस विभागीय मंत्री ने शासन स्तर से जांच करवा के सभी को पात्र मानते हुए आवास दिए जाने के निर्देश दिए। इस मामले को विधायक जनपद भर में विधायक रोशनलाल वर्मा की प्रशंसा की गई। शुक्रवार को ग्राम पंचायत अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष रमेशचंद्र मिश्रा व जलालपुर के ग्राम प्रधान ने निगोही आकर विधायक को फूल माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। गरीबो को पक्के आवास दिलवाने के लिए विधायक को धन्यवाद देते हुए उनकी प्रशंसा की। विधायक ने कहा कि वह गरीबो के हक़ में स्तर पर आवाज उठाते रहेंगे।

        इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख मनोज वर्मा, सिकरेट्री संघ के जिला महामंत्री वीरसेन, राजीव, राकेश वर्मा, विमल अवस्थी, ग्राम हसौआ के पूर्व प्रधान मुनेश्वर दयाल वर्मा, ढकिया तिवारी के ग्राम प्रधान अखिलेश सिंह चौहान, योगेंद्र सिंह, दलजीत सिंह, रोहित सिंह आदि लोग मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.