Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फैजाबाद बार एसोसिएशन फैजाबाद जनपद अयोध्या का मतदान संपन्न, मतगणना कल होगी

    फैजाबाद बार एसोसिएशन फैजाबाद जनपद अयोध्या का मतदान संपन्न, मतगणना कल होगी

    दो हजार 07 अधिवक्ता मतदाताओं में से अट्ठारह सौ 14 अधिवक्ता मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : अयोध्या जनपद में फैजाबाद बार एसोसिएशन फैजाबाद में 12 पदों के लिए आज मतदान हुआ। कुल 2007 मतदाताओं में से 1814 अधिवक्ता मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतगणना कल सुबह 8 बजे से होगी। फैजाबाद बार एसोसिएशन फैजाबाद में कुल 2007 मतदाता है।

     अध्यक्ष एक पद, उपाध्यक्ष एक पद, महामंत्री एक पद, संयुक्त मंत्री दो पद, कोषाध्यक्ष एक पद, सदस्य कार्यकारिणी ए,बी,सी तीनों में दो-दो पद हैं। कुल मिलाकर 6 सदस्य चुने जाने हैं। 1814 मत अधिवक्ता मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ। जानकारी के अनुसार सुबह से ही चुनावी गहमागहमी बनी रही। बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं का जमावड़ा रहा। एक बार तो स्थित यहां तक आ गई कि दो पक्षों में मारपीट हो जाएगा।

    किंतु सूझबूझ से काम लेने के कारण स्थित संभल गई। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष योगेंद्र कुमार त्रिपाठी अपनी टीम के साथ लगे रहे। वहीं पर एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन श्रवण कुमार मिश्रा, सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह, सईद अहमद खान सहित पूरी टीम लगी रही। और अधिवक्ता संघ का चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। जिसके लिए बार के अध्यक्ष  तथा एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन ने सभी अधिवक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.