Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    करंट लगने से मजदूर की हुयी मौत, शव रखकर लगाया जाम

    करंट लगने से मजदूर की हुयी मौत, शव रखकर लगाया जाम

    कानपुर- उत्तरप्रदेश : घाटमपुर कोतवाली के जहानाबाद रोड स्थित बीते गुरुवार देर शाम एक निर्माणाधीन मकान में काम करते वक़्त मजदूर की करंट से चिपककर मौत हो जाने के चलते पूरे परिवार में कोहराम मच गया. वही आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर शुक्रवार सुबह सी एच सी घाटमपुर के बाहर रोड पर शव रख रोड जाम कर दिया. सूचना पर पहुची पुलिस ने जाम खुलवाने के प्रयास किया.

    ***********

    ये है पूरा मामला...

    बताते चले कि संदीप कुमार घाटमपुर कोतवाली के मिर्ज़ापुर गाव का रहने वाला एक मजदूर है. गुरुवार देर शाम जब संदीप जहानाबाद रोड स्थित एक निर्माणाधीन मकान में काम कर रहा था,तभी वह अचानक करंट की चपेट में आ गया,जिसके चलते युवक की गंभीर रूप से घायल हो गया.

    मामले की जानकारी होते साथ मे काम कर रहे अन्य मजदूरों ने इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों व पुलिस को दी. वही साथ मे काम कर रहे अन्य मजदूर आनन फानन में  गंभीर रूप से घायल युवक को सी एच सी घाटमपुर में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती करवाया,जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी होते पूरे परिवार में कोहराम मच गया. 

    ***********

    परिजनों ने शव रख किया रोड जाम ओर हंगामा...

    अरुण कुमार श्रीवास्तव एस डी एम घाटमपुर

    शुक्रवार सुबह ग्रामीणों व परिजनों ने मुवावजे की मांग को लेकर मृतक का शव मूसानगर स्थित सीएचसी के बाहर रोड पर रखकर रोड जाम कर दिया.वही रोड पर लगे वाहनों की लंबी कतार के चलते स्थानीय लोगो व राहगीरों को भीषण जाम का सामना करना पड़ा. फिलहाल सूचना पर पहुची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों को मामले की जांच करते हुए उचित कार्यवाही का आश्वाशन देते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों को समझाने के दौरान बाधित यातायात को खुलवाया।

    इब्ने हसन ज़ैदी, कानपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.