Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भटपुरा रसूलपुर में निगरानी समिति की बैठक संपन्न

    भटपुरा रसूलपुर में निगरानी समिति की बैठक संपन्न

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : सिंधौली विकास खण्ड के ग्राम पंचायत भटपुरा रसूलपुर की जमुना वाटिका में ग्राम प्रधान अनिल कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में निगरानी समिति की बैठक संपन्न हुई। बैठक में शामिल सभी सदस्यों से कोविड-19 टीकाकरण, स्वच्छता पेयजल, लाइट, सैनिटाइजर छिड़काव एवं नए वायरस डेल्टा को लेकर गंभीरता से चर्चा हुई। एवं सभी से जानकारी ली गई कि अपनी ग्राम पंचायत में सभी ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

    ग्राम की आशा महिलाओं ने बताया कि इस समय ग्राम में कोई भी व्यक्ति  बीमार नहीं है और इस पूरे कोविड-19 में अब तक ग्राम में एक ही व्यक्ति की मृत्यु हुई है और आज की तारीख में पूरा गांव स्वस्थ है। ग्राम प्रधान अनिल गुप्ता ने सभी को समझाया कि सभी लोग हर समय अलर्ट रहें और बहुत जरूरी कार्य से ही शहर जाए। बाहर कम से कम निकले बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग करें।

    जेब में सैनिटाइजर की शीशी हर समय डाले रहे। क्यों कि डेल्टा वायरस बहुत ही खतरनाक है हम सभी को तीसरी लहर से बचना है और इसके साथ-साथ अपने गांव का विकास भी कराना है।बैठक में ग्राम प्रधान अनिल कुमार गुप्ता के साथ साथ ग्राम विकास अधिकारी रंजीत पटेल, रोजगार सेवक लड्डन अली, ग्राम के कोटेदार राघवेंद्र सिंह, आशा संगिनी रेखा, मुन्नी, सुनीता देवी, रसोईया विनोदिनी, मालती देवी, नन्ही देवी, मुन्नी देवी, रिहाना, आंगनबाड़ी कार्यकत्री आशा सुपरवाइजर सुनीता, नीरज देवी, पूनम देवी आदि सभी उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.