Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चोरी के खुलासे को लेकर राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

    चोरी के खुलासे को लेकर राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

    ज्वैलर्स एवं सत्यम इंपीरिया होटल में हुई चोरी की वारदात को पुलिस खुलासा नही कर पाई है : किशोर गुप्ता 

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : शहर में चोरों द्वारा कई बड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया। लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है।  जिससे व्यापारी वर्ग में आक्रोश पनप गया है। इसी सम्बंध में राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के जिलाध्यक्ष किशोर कुमार गुप्ता के नेतृत्व में दर्जनों व्यापारियों ने आक्रोश जताते हुए पुलिस अधीक्षक एस. आनन्द को ज्ञापन सौंपा।

    ज्ञापन के माध्यम से किशोर गुप्ता ने बताया चौक कोतवाली क्षेत्र की बेरी चौकी के निकट स्थित गोपाल माधुरी ज्वेलर्स की दुकान से दिवस 2 जुलाई को दो व्यक्तियों द्वारा टप्पेबाजी कर दुकान से 50000 नगद 12 सोने की अंगूठी उठा ले गए। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं एवं चोरों की शक्ल सूरत साफ नजर आ रही है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। परंतु चार दिवस बीत जाने के बावजूद अभी तक इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

    वही रोज़ा थाना क्षेत्र स्थित सत्यम इम्पीरिया रेस्टोरेंट एवं लान में 3 जुलाई को विनीत कुमार कुमार गुप्ता के भतीजे की शादी समारोह में एक 30 वर्षीय युवक एवं एक 10 वर्ष के बालक ने बहु का पर्स चोरी कर लिया। जिसको चुराते समय उन दोनों चोरों का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में साफ साफ आ गया है। इस मामले में अभी तक पुलिस में कोई मुकदमा भी पंजीकृत नहीं किया है। किशोर गुप्ता ने पुलिस ढीले रवैये पर आक्रोश जताते हुए दोनों घटनाओं का जल्द खुलासा करने की मांग की। इस मौके पर  जिलाध्यक्ष किशोर कुमार गुप्ता, जिला महामन्त्री आशीष वर्मा, सयुक्त जिला महामन्त्री महेन्द्र चावला, दिव्यांग सिंगल, शुभम त्रिपाठी, राहुल गुप्ता आदि व्यापारी मौजूद रहें।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.