Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिक्री हेतु जा रहा सरकारी राशन को ग्रामीणों ने पकड़ा

    बिक्री हेतु जा रहा सरकारी राशन को ग्रामीणों ने पकड़ा

    टोंडरपुर- हरदोई : मामला विकास खण्ड टोंडरपुर के ग्राम मसफना का है जहां कोटेदार के द्वारा राशन बिक्री हेतु बुग्गी से दुकान पर पहुंचाया जा रहा था एक बुग्गी दुकान पर पहुंच गया था तब तक इसकी भनक ग्रामीणों को लगी उन्होंने दूसरी बुग्गी को रास्ते में पकड़ लिया जिसमें 2 बोरी चावल 5 बोरी गेंहू मौके पर मिला और हरियावां थाने में इसकी सूचना दी। हरियावां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राशन से लदी बुग्गी को थाने में ले गए।

    इसके उपरांत सप्लाई इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंच कर मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच पड़ताल की और कहा जांच करने के पश्चात् जो भी मामला सामने आएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

    बताते चले इसके पहले भी मसफना के कोटेदार की ग्रामीणों द्वारा अपने घर के ही फर्जी अंत्योदय राशन कार्ड बनवाने के संदर्भ में शिकायत दर्ज की जा चुकी जिसका नोटिस भी कोटेदार को अधिकरियों द्वारा भेजा गया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुयी। अपने परिवार के फर्जी अंत्योदय कार्ड बना कर अपने परिवार को ही लाभान्वित करने का भी आरोप कोटेदार पर है| देखने वाली बात ये है कि अब योगी सरकार में इन भ्रष्ट कोटेदार के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाएगा |

    INA NEWS(Initiate News Agency), डेस्क हरदोई|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.