Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज- जिले में ऑनर किलिंग का मामला, युवक की हत्या कर फांसी पर लटकाया शव

    कासगंज- जिले में ऑनर किलिंग का मामला, युवक की हत्या कर फांसी पर लटकाया शव

    • युवती की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, मृतक युवक के परिजनों ने युवती के परिजनो पर लगाया हत्या करने का आरोप
    • घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी, सोरों कोतवाली के सुर्जी नगला गांव का मामला

    कासगंज- उत्तरप्रदेश : यूपी के जनपद कासगंज में एक आँंनर किलिंग का मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग के चलते युवती के भाई ने प्रेमी की हत्या कर शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी फंदे पर लटका दिया, जबकि प्रेमिका को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। फिलहाल युवती की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सको ने बेहतर उपचार के लिए अलीगढ मेडिकल काँलेज को रेफर किया गया है। वहीं पुलिस मृतक युवक के परिजनों की तहरीर पर मामले की छानबीन कर रही है।

    केशव मृतक का भाई

    मामला सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला सुर्जी का है।जहां 23 वर्षीय युवक सुशील के संबंध  पडोस की रहने वाली एक युवती से चल रहे थे, जिसका युवती के परिजनो ने विरोध किया, लेकिन प्यार में अंधे प्रेमी युगल  मिलते जुलते रहे, सोमवार की रात युवती के परिजनों ने युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी और उसके शव को आत्म हत्या का रूप देने के लिए पेड पर फांसी का फंदा डालकर लटका  दिया। साथ ही युवती के परिजनो ने युवती की जमकर मारपीट की। जिससे युवती की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है, युवती को  कासगंज जिला अस्पताल से अलीगढ मेडिकल काँलेज को रेफर किया गया है। फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    घटना स्थल पर पहुंचे एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने नगला सुर्जी गांव में 23 वर्षीय सुशील पुत्र अमर सिंह शव फांसी फंदे पर लटकने की अवस्था में मिला.है। हम घटना स्थल पर.मौजूद है। शव को पंचायत नामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जोभी मृतक युवक के परिजनो से तहरीर प्राप्त होगी उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी।

    अतुल यादव, कासगंज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.