Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बारिश में अस्पताल में बनी दुकान की छत ढही

    बारिश में अस्पताल में बनी दुकान की छत ढही

    दुकान मालिक ने किरायेदार पर लगाया दुकान की मरम्मत नहीं करने देने का आरोप

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : बारिश के चलते बुधवार रात रेलवे रोड स्थित सनावर अस्पताल के बाहरी हिस्से में बनी दुकान की छत भरभराकर जमींदोज हो गई।

    देवबंद के रेलवे रोड पर सनावर अस्पताल में बनी दुकान की गिरी छत

    रेलवे रोड पर सनावर अस्पताल के बाहरी हिस्से में दुकान बनी है। जिसकी छत व अन्य हिस्सा काफी जीर्णशीर्ण हो चुका है। पिछले दो दिनों से हो रही बारिश के चलते बुधवार रात उक्त दुकान की छत ढह गई। अस्पताल स्वामी डा. पीयूष सनावर ने बताया कि उक्त दुकान को उन्होंने किराये पर दे रखा है। कई मर्तबा दुकान की मरम्मत कराने के लिए किरायेदार से कहा गया, लेकिन न तो उसने स्वयं छत को दुरुस्त कराया और न ही उन्हें ऐसा करने दिया। डा. पीयूष सनावर ने इस संबन्ध में गुरुवार को एसडीएम व सीओ को प्रार्थना पत्र सौंपा। जिसमें कहा गया कि दुकान की मरम्मत आदि कराने में किरायेदार उन्हें सहयोग नहीं कर रहे हैं। दुकान के गिरे व जर्जर हिस्से को तुड़वाकर उसे दुरुस्त कराने की अनुमति दी जाए। जिससे की भविष्य में होने वाली किसी भी घटना को रोका जा सके।

    **********

    चिकित्सक पर दुकान की छत तुड़वाने का आरोप...

    देवबंद: संतनगर निवासी किशनलाल ने कोतवाली में तहरीर देकर दुकान मालिक चिकित्सक पर अपने 5-6 साथियों के साथ दुकान की छत को तोड़ने तथा वहां से हजारों रुपये का सामान व नकदी चोरी करने का आरोप लगाया है। किशनलाल ने बताया कि दुकान का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। उसके बावजूद दुकान मालिक ने छत को तुड़वा दिया। जिससे उसका सामान मलबे में दब गया और उसे हजारों रुपये का नुकसान हुआ है। उसने पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.