Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विधायक बाबूराम पासवान ने मुख्यमंत्री को सौंपे विकास कार्यो के प्रस्ताव, गोमती उदगम स्थल आने हेतु दिया आमंत्रण

    विधायक बाबूराम पासवान ने मुख्यमंत्री को सौंपे विकास कार्यो के प्रस्ताव, गोमती उदगम स्थल आने हेतु दिया आमंत्रण

    पीलीभीत- उत्तरप्रदेश : अपने कार्यकाल में तीन बार पीलीभीत का दौरा कर चुके प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोमती उद्गम तीर्थ पर बुलाने के लिए विधायक बाबूराम पासवान व पत्रकार सतीश मिश्र ने उनसे मिलकर आमंत्रण दिया। विधायक ने कई विकास कार्य कराए जाने हेतु मांग पत्र भी मुख्यमंत्री को सौंपा। सतीश मिश्र द्वारा अपनी पुस्तकें व पीलीभीत आगमन का काव्यमय आमंत्रण पत्र भी मुख्यमंत्री को भेंट किया। आगमन के प्रस्तव पर मुख्यमंत्री ने शीघ्र विचार करने का आश्वासन दिया है।

     पूरनपुर के भाजपा विधायक बाबूराम पासवान और कवि व पत्रकार सतीश मिश्र ने लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवासीय कार्यालय पर मुलाकात की। विधायक बाबूराम पासवान ने त्वरित विकास योजना के तहत पूरनपुर के आसाम रोड सिरसा चौराहे से सिरसा व गोपालपुर होते हुए बलरामपुर बंडा रोड तक 18 किलोमीटर लंबे संपर्क मार्ग को नए सिरे से बनाने, धरमंगदपुर, महुआगुंदे सहित कई गांवों में आबादी वाले क्षेत्रों में पक्की सड़क का निर्माण, दिलावरपुर, केशवपुर, जमुनिया सहित कई गांवों के बाजार में यात्री शेड बनाने सहित कई विकास कार्यों के प्रस्ताव मुख्यमंत्री के समक्ष रखें और शीघ्र कार्य कराने को कहा। जिस पर मुख्यमंत्री ने इन सभी प्रस्तावों पर शीघ्र विचार करने का आश्वासन दिया। ट्रांस शारदा क्षेत्र में रह रहे विस्थापित बंगाली परिवारों को उनकी उस जमीन का स्वामित्व प्रदान करने की मांग का मांग पत्र भी मुख्यमंत्री के समक्ष विधायक ने रखा।

    ********

    सीएम को भा गई 'अचूकवाणी व लॉक डाउन के शॉक' पुस्तक, बोले पढूंगा जरूर...

    कवि व पत्रकार सतीश मिश्र ने अपनी पुस्तक अचूकवाणी व लॉक डाउन के शॉक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेंट की। जिस पर मुख्यमंत्री काफी देर तक इन पुस्तकों के पन्ने उलट पलट कर देखते रहे और बोले कि काफी अच्छी रचनाएं हैं। समय मिलने पर इन्हें जरूर पढ़ूंगा। इन पुस्तकों के अलावा कवि सतीश मिश्र ने उन्हें काव्यात्मक आमंत्रण पत्र पीलीभीत आगमन हेतु सौंपा। यह आमंत्रण पत्र सभी पीलीभीतवासियों की तरफ से था एवं पीलीभीत के सभी प्रमुख स्थान व प्रसिद्ध वस्तुओं का इसमें जिक्र था।

    कुंवर निर्भय सिंह, पीलीभीत- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.