Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डीएम व एसपी ने तहसील दिवस में फरियादियों की सुनी समस्याएं

    डीएम व एसपी ने तहसील दिवस में फरियादियों की सुनी समस्याएं

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : सम्पूर्ण समाधान तहसील दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने तहसील तिलहर में फरियादियों की समस्याएं सुनी एवं उनका निस्तारण कराया। इस अवसर पर फरियादियों द्वारा 58 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें 3 शिकायतों का निस्तारण जिलाधिकारी ने मौके पर ही कर दिया।

    जिलाधिकारी ने कहा है कि जिस विभाग से सम्बन्धित जो शिकायतें प्राप्त हुई हैं। वह सम्बन्धित विभाग का अधिकारी शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण निर्धारित समय में निस्तारित करेंगा। निस्तारित शिकायतों की क्रास चेकिंग कराई जाएगी। निस्तारित शिकायतें गुणवत्ता विहीन मिलने पर सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों का उत्तरदायित्व निर्धारित किया जाएगा।

    पुलिस अधीक्षक एस. आनन्द ने कहा है कि पुलिस विभाग से सम्बन्धित जो शिकायतें प्राप्त हुई उन शिकायतों का निस्तारण प्रमुखता से निर्धारित समय में निस्तारित करें। उन्होंने कहा है कि शिकायतों के निस्तारण में किसी प्रकार का विलम्ब नहीं होना चाहिए। विलम्ब से शिकायत निस्तारित करने वाले अधिकारी की जिम्मेदारी तय की जाएगी। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी तिलहर, डीएफओ आदर्श कुमार आदि अधिकारी उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.