Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपा के विशाल धरना प्रदर्शन के माध्यम से योगी सरकार को घेरा, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

    सपा के विशाल धरना प्रदर्शन के माध्यम से योगी सरकार को घेरा, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

    बलिया- उत्तरप्रदेश : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशानुसार आज दिनांक 15 जुलाई 2021 को आरोप है कि ब्लाक प्रमुख एवं जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनावों में भाजपा सरकार द्वारा की गई धांधली से हुई लोकतंत्र की हत्या के विरोध में जनपद के सभी तहसील मुख्यालयों पर समाजवादी पार्टी के लोगो द्वारा  प्रदर्शन किया गया और महामहिम राष्ट्रपति के नाम सम्बोधित ज्ञापन दिया गया।इसी क्रम में बलिया तहसील क्षेत्र के  बलिया नगर विधानसभा एवं फेफना विधान सभा क्षेत्र के समाजवादियों द्वारा पार्टी के जिला कार्यालय से चल के हजारों की संख्या में अम्बेडकर संस्थान पर डा. साहब भीम राव अम्बेडकर के मूर्ति पर माल्यार्पण कर सदर तहसील पर पहुंचकर  जोरदार प्रदर्शन किया और जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए गए।

    पत्रक में वरिष्ठ समाजवादी नेता उत्तर प्रदेश विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय के साथ उनके गृह जनपद में ब्लाक प्रमुख चुनाव के नामांकन के समय सत्ता संरक्षित लोगो द्वारा किये गए अभद्रता का उल्लेख करते हुए कहा गया कि यह घटना ही पंचायत चुनाव की निष्पक्षता और स्वतंत्रता दर्शाने के लिए काफी है।ज्ञापन में बढ़ती मंहगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था, नौजवानों की बेरोजगारी, किसानों के ऊपर थोपे जा रहे काला कृषि कानून, महिलाओं से दुव्र्यवहार, स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली, कार्यकर्ताओं पर फर्जी केस लगाने और भाजपा द्वारा सत्ता के दुरूपयोग के साथ ही स्थानीय समस्याओं पर भी  महामहिम का ध्यान आकर्षित किया गया है।

    ज्ञापन के माध्यम से महामहिम से समाजवादी पार्टी ने मांग किया है कि उत्तर प्रदेश में जहाँ-जहाँ जिला पंचायत अध्यक्ष एव ब्लाक प्रमुख चुनाव में जबरिया पर्चा नहीं भरने दिया गया, वहाँ पुनः नामांकन करा कर  चुनाव कराया जाय ताकि लोकतांत्रिक प्रक्रिया की रक्षा कि सके ।

    इस अवसर पर पूर्व मंत्री नारद राय ,मंजू सिंह,संग्राम सिंह यादव,व्यास गोंड़,डा. विश्राम यादव, लक्ष्मण गुप्ता ,संजय उपाध्याय,मिठाई लाल भारती,राजन कनौजिया,जमाल आलम,बंशीधर यादव,अकमल नईम खा,साथी रामजी गुप्ता,बरमेश्वर प्रधान,अजीत मिश्र,अनिल राय,शशिकान्त चतुर्वेदी,कामेश्वर सिंह,अजय शंकर यादव,पूना सिंह,विकेश सिंह सोनू,आशुतोष ओझा,रोहीत चौबे,धनंजय सिंह विसेन,मिथिलेश सिंह,राजेश गोंड़,रविन्द्र नाथ यादव,परवेज़रौशन,बीर लाल यादव,मिंटू खां,जलालुदीन जे. डी.,प्रभुनाथ पहलवान,बलिराम जी गुप्ता,शकील लोहिया,बृजेश मिश्र मंटु, श्रीकांत गिरी,जयपाल यादव,राकेश यादव,नितेष पाठक,अमित राय,देव कुमार चौबे,सतेंद्र यादव,अनिल तिवारी,दिग्विजय कुमार,भीम चौधरी,मकसूद,सगीर खा, मनोज ठाकुर,राज साहनी,रजी नईम मोहित चौधरी,प्रियांशु तिवारी,आदि सम्मलित रहे।

    बलिया तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन का नेतृत्व समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव एवं विधान सभा अध्यक्ष द्वय अजय यादव और दिनेश यादव ने किया।प्रदर्शन के उपरांत  महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित  को सम्बोधित 15 सूत्री ज्ञापन उप जिलाधिकारी बलिया को सौपा|

    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.