Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उपेन्द्र पाल सिंह ने किया जनसंपर्क, सुनासिरनाथ मंदिर में भोले के दर्शन किये

    उपेन्द्र पाल सिंह ने किया जनसंपर्क, सुनासिरनाथ मंदिर में भोले के दर्शन किये

    मंदिर पर आयोजित भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया, क्षेत्रीय लोगो से मुलाकात कर जाना कुशलक्षेम

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : समाजवादी पार्टी के निवर्तमान प्रदेश सचिव/ पुवायां विधानसभा प्रभारी उपेन्द्रपाल सिंह ने क्षेत्र का भ्रमण करते हुए लोगो से मुलाकात की और मिशन 2022 पर चर्चा कर सपा की नीतियों का प्रचार किया। इस मौके पर उन्होंने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर क्षेत्र के प्रसिद्ध सुनासिरनाथ मंदिर पर भोलेबाबा के दर्शन किये और मंदिर पर आयोजत विशाल भंडार में प्रसाद ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने मंदिर के पुजारी आदि आये हुए क्षेत्रीय लोगो से मुलाकात भी की।

    शानिवार को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पति उपेन्द्र पाल सिंह के पुवायां स्थित आवास पर सामाजिक संगठन पहल के संस्थापक अभिषेक डेनियल ने अपने साथियों साथ आकर मुलाकात की। युवाओं ने आगामी विधानसभा में उनके साथ कांधे से कंधा मिलाकर साथ देने की बात कही। तत्पश्चात उपेन्द्र पाल सिंह क्षेत्र भ्रमण को निकले। सबसे पहले उन्होंने प्राचीन स्थल सुनासिरनाथ पर जाकर दर्शन कर आशीर्वाद लिया और मंदिर पर हो रहे विशाल भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। यहां आए हुए लोगो से भी मुलाकात की। इसके अलावा बंडा के सरदारपुर निवासी गुरुमुख सिंह के आवास पर जाकर उनका कुशलक्षेम जाना। नगर पंचायत बंडा में पुवायां विधानसभा उपाध्यक्ष राहुल सिंह यादव एडवोकेट  के आवास पर जाकर कुशलक्षेम जाना। बंडा में पुवायां रोड पर स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर एडवोकेट गौरव शुक्ला से चुनाव पर चर्चा। इस दौरान उन्होंने सभी से आगामी विधानसभा चुनाव में सपा के पक्ष में माहौल बनाने की अपील की साथ ही सपा सरकार में किये गए ऐतिहासिक कार्यों को भी गिनवाया। उन्होंने भाजपा की जन विरोधी नीतियों को जनता के बीच पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा।

    इस दौरान पूर्व सपा प्रत्याशी ब्लॉक प्रमुख बंडा सुबोध कुमार कनौजिया, ब्लाक अध्यक्ष मोनू मिश्रा, सुधांशु उर्फ गौरव शुक्ला, गुरुमुख सिंह, सुधीर दुबे, राजीव कुशवाहा, अशोक सिंह चौहान मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.