Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सुषमा सिंह ने किया जिला संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण

    सुषमा सिंह ने किया जिला संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग के उपाध्यक्ष सुषमा सिंह ने जिला अस्पताल का निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए जिला अस्पताल में लोगों के मास्क न लगाने पर डेस्क बनाकर बिना मास्क आए लोगों को मास्क उपलब्ध कराने के निर्देश दिये साथ ही उन्होंने जिला अस्पताल की जमीनी हकीकत को जाना।

    उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह ने सोमवार को जिला संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण किया। यहां पर महिलाओं की चिकित्सीय स्थिति की जमीनी हकीकत जानी।

    महिलाओं को शासन द्वारा प्रदत्त सुविधाओं की स्थिति का जायजा लिया। कोविड काल में गर्भवती महिलाओ को उपलब्ध कराये जा रहे उपचार व व्यवस्था की जानकारी ली। कोरोना टीकाकरण की स्थिति की जानकारी भी ली। महिला आयोग की उपाध्यक्ष द्वारा जनपद का भ्रमण करते हुए जिला संयुक्त चिकित्सालय का निरीक्षण किया गया।

    सुषमा सिंह, उपाध्यक्ष, उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग

    उपाध्यक्ष ने एक-एक करके डिलिवरी प्वाइंट, पिंक बूथ/कोरोना वैक्सीनेशन केंद्र का निरीक्षण करते हुए भर्ती मरीजों के हाल-चाल लिए और उन्हे सरकार द्वारा प्राप्त सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक अजय कुमार, डॉ. रंजना को मास्क न लगाने वालों के लिए अलग डेस्क व्यवस्था बनाने हेतु निर्देश दिये।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.