Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उधार के पैसों को लेकर मर्डर, दो गिरफ्तार

    उधार के पैसों को लेकर मर्डर, दो गिरफ्तार

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : सम्भल मे नशे में धुत्त वकील ने उधार की रकम के लेन देन के विवाद में निजी पिस्टल से गोलियां बरसाकर पड़ोसी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी । युवक की हत्या से आक्रोशित बेकाबू भीड़ ने आरोपी वकील के घर का घेराव कर लिया , युवक की हत्या की  सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को काबू करने के बाद घर में छिपे आरोपी वकील और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने युवक की हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी आरोपी से बरामद कर ली है ।

    घटना सम्भल जनपद के चंदोसी थाना इलाके के विकास नगर कालोनी में देर रात की है । बताया जा रहा है आरोपी वकील नवीन भारती का अपने पड़ोसी  युवक अभिषेक से उधार के रूपयो के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था । देर रात लगभग 10  बजे  आरोपी वकील और अभिषेक में लेन देन को लेकर कहासुनी हुई थी  । इसी कहासुनी में आरोपी वकील ने अपनी निजी पिस्टल से अभिषेक के पर तावडतोड़ गोलियां बरसा दी|

    आरोपी वकील की पिस्टल से निकली तीन गोलियां लगने से अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई । अभिषेक की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी वकील नवीन भारती अपने घर में जाकर छिप गया । युवक की हत्या की खबर से , इलाके के लोगो की भीड़ घटना स्थल पहुंच गई , युवक की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने आरोपी वकील के घर का घेराब कर लिया ,बेकाबू भीड़ आरोपी को पकड़ने के लिए आरोपी के घर में घुसने का प्रयास करने लगी , इस बीच युवक की हत्या की सूचना पर सी ओ गोपाल सिंह कई थानों की  पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए ।

    सी ओ गोपाल सिंह   पुलिस कर्मियो के साथ आरोपी के घर का  गेट फांदकर अंदर पहुंचे और घर में छिपे आरोपी वकील नवीन भारती और उसके भाई प्रवीण भारती को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी वकील और उसके भाई को गिरफ्तार करने के बाद भीड़ से बमुश्किल  बचाते हुए किसी तरह थाने ले जाया गया ।  घटना की सूचना पर जिले के एसपी चक्रेश मिश्र ने घटना स्थल पर पहुंच कर  घटना की जानकारी के बाद पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के आदेश दिए है । पुलिस  मृतक अभिषेक का शब पोस्ट मार्टम को भेजने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही में जुट गई है ।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    बाइट - चक्रेश मिश्र एस पी सम्भल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.