Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    निर्माणाधीन अतिथि गृह का निर्माण कार्य से जिलाधिकारी ने जताई नाराज़गी

    निर्माणाधीन अतिथि गृह का निर्माण कार्य से जिलाधिकारी ने जताई नाराज़गी

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : जैसी अपेक्षा की गयी थी उस प्रकार से निर्माणाधीन अतिथि गृह का निर्माण कार्य नहीं किया जा रहा है। यह बात जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने पुलिस अधीक्षक एस आनन्द के साथ ककरा कला (न्यू सिटी) स्थित निर्माणाधीन अतिथि गृह के निरीक्षण दौरान कही।

    उन्होंने कहा है कि अतिथि गृह के निर्माण कार्य में गति लाई जाए। उन्होंने अतिथि गृह के मीटिंग हाॅल की डिजाइन में असंतोष प्रकट किया है। कहा है कि अतिथि गृह में एक वी0आई0पी0 रूम भी होना चाहिए। उन्होंने गेस्ट हाउस के पीछे की ओर लावी में स्टील का उपयोग न करने की सलाह दी है। कहा है कि ऐसी ग्रिल लगाई जाये, जिससे पेन्ट आदि करने से सुन्दर दिखे।

    सिंह ने ककरा कला (न्यू सिटी) में बिजली लाइन के लिए लगाये जा रहे खम्बो की जानकारी ली। अपर नगर आयुक्त  एस0 के0 सिंह द्वारा बताया कि बिजली के खम्भों को लगाए जाने का कार्य गतिमान है।  कुल 40 बिजली के खम्बे लगाये जाने है। इसी क्रम में उन्होने ककरा में नगर निगम कार्यालय के निर्माण के लिए नक्शे को देखा व जानकारी ली कि नगर निगम कार्यालय का मुख्यद्वार किस दिशा में रहेगा।

    उन्होंने जिस स्थान पर नगर निगम कार्यालय का निर्माण होना है, उस जगह पर पाया कि मिट्टी का अवैध खनन किया गया है। उन्होने कहा है कि निर्माण स्थल से मिट्टी खुदाई हो जाने पर नाराजगी व्यक्त की है । कहा है कि यदि कोई बिना अनुमति के मिट्टी खुदाई करता है तो सम्बन्धित के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की जाए। उक्त स्थान पर उन्होंने बैरियर लगवाने के निर्देश दिए है। कहा है कि उक्त स्थान की देख-रेख के लिए एक चैकीदार की तैनाती की जाए।

    जिलाधिकारी नगर निगम कर्यालय के पास ही एक पुलिस चैकी भी निर्मित करने के निर्देश दिए है। इसी क्रम में उन्होने ककरा स्थित गर्रा नदी पर निर्माणाधीन पुल  के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया तथा कार्य में गति लाने के निर्देश दिए। जैव विधिता पार्क स्थित गर्रा नदी के किनारे लकड़ी का पुल व बैठने के लिये प्लेटफार्म बनाने के निर्देश दिये। इससे पूर्व उन्होने जी0आई0सी0 तिराहे का निरीक्षण किया व आवश्यक दिशा निर्देश दिये।इस अवसर पर अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.