Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जेल में बवाल, पथराव के बाद, नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस का करना पड़ा इस्तेमाल

    जेल में बवाल, पथराव के बाद, नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस का करना पड़ा इस्तेमाल

    बलिया- उत्तरप्रदेश : जिला जेल में बुधवार की देर शाम  कैदीयों के दो गुटों मे हुआ पत्थराव ,  सूचना मिलते ही जिलाधिकारी आदीति सिंह, पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा , व जनपद के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर  पहुंचे ।भारी संख्या में पुलिस बल समेत फायर बिग्रेड कि गाड़ियों भी मौके पर तैनात रही।, सू्त्तो कि मानें तो, लग भग चार घंटे चले विवाद के बाद ,  मामला  नियंत्रण में आया , जिलाधिकारी के अनुसार जो झगड़ा कर रहे थे उन सभी लोगों से वार्ता करके उनको समझाया गया ,वे सभी  अपने, अपने बैरिक मे वापस चले गये हैं । कोई भी हताहत नही है,और किसी को भी कसी प्रकार कि छोटी सी भी चोट नही है,प्रत्येक बैरिक में जाकर उनकी गिनती कराई गई है। सभी कैदी वहाँ मौजूद हैं। अभी इस समय स्थिति समान्य है । काफी गहराई में इसमे जानें के लिए जो भी है इसकी जांच कराई जाएगी । जैसे जैसे तथ्य सामने आते जाएगे उस पर कारवाई कराई जाएगी ।

     

    बलिया के जिला जेल पर पुलिस फोर्स  को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि निश्चित ही कोई बड़ा मामला होगा।  डीएम अदिति सिंह की माने तो साढ़े सात बजे कैदियों के आपस में भिड़ने की सूचना मिली।जिस एस पी डॉ विपिन ताडा भी मौके पर आ गए। सभी कैदियों को समझाया गया। अब मामला शांत है। जिले के फोर्स के अलावा बाहरी फोर्स सुरक्षा की दृष्टि से बुलाया गया था। 

    डीएम बलिया - अदिति सिंह। 

    हालांकि अभी भी जिला प्रशासन जेल के अंदर कैदियों को समझाने में जुटा हुआ है। अब देखना होगा कि जिला प्रशासन के जेल से बाहर जाने के बाद स्थिति क्या होगी।

    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.