Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सावन के सोमवार को नहीं खुलेगें बाबा के मंदिर के कपाट

    सावन के सोमवार को नहीं खुलेगें बाबा के मंदिर के कपाट

    बलिया- उत्तरप्रदेश : बलिया के ओक्डेनगंज पुलिस चौकी से जहां जनपद के सक्षम अधिकारियों और मंदिर कमेटी और नगर मजिस्ट्रेट की अध्यक्षता में एक मीटिंग हुई जिसमें यह निर्णय लिया गया कि सावन के सोमवार को यानि सोमवारी के दिन बाबा भोलेनाथ बालेश्वर मंदिर के कपाट नहीं खुलेंगें।

    विक्रम जीत सिंह (क्षेत्राधिकारी नगर)

    अधिकारियों और मंदिर कमेटी के प्रबंधको के बीच हुई वार्ता के बाद मंदिर कमेटी ने यह निर्णय लिया कि स सावन के अंतिम सोमवार को यानी सोमवारी को बालेश्वर मंदिर के कपाट नहीं खुलेंगे, यह फैसला सुनाते हुए बालेश्वर मंदिर के प्रबंधक अजय चौधरी ने बताया की कोरोना महामारी को देखते हुए यह निर्णय लिया है, सावन के सोमवारी को भीड़ आम दिनों के मुकाबले अधिक होती है।

    अजय चौधरी( प्रबंधक बालेश्वर मंदिर)

    श्रद्धालुओ और नगर वासियों को महामारी से बचने के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन को सुनिश्चित करते हुए यह फैसला लिया गया है। वही  प्रबंधक बालेश्वर मंदिर अजय चौधरी ने बताया कि वहीं यह भी निर्णय लिया गया है कि आम दिनों में मंदिर के कपाट खुले रहेंगे । अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए श्री चौधरी नगर वासियों ने हमेशा मंदिर कमेटी के निर्णय का  स्वागत किया है और नगर वासियों पर बाबा बालेश्वरकी कृपा हमेशा बनी रहती है।

    इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट नागेंद्र कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी विक्रम जीत सिहं,शहर कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा , जापलिगंज चौकी इंचार्ज विश्वजीत सिंह ,रोहन राकेश चौकी इंचार्ज ओक्डेनगंज और मंदिर कमेटी के सदस्यों और प्रबंधक समेत शहर के गणमान नागरिक मौजूद रहे ।

    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.