Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चुनावी रंजिश में गायक की बर्बर पिटाई

    चुनावी रंजिश में गायक की बर्बर पिटाई

    • आरोप- ब्लॉक प्रमुख चुनाव प्रचार में गाना गाने वाले गायक की दबंगो ने की पिटाई।

    • घायल गायक को एम्बुलेंस में परिजन और क्षेत्रीय नेता लेकर पहुचे पुलिस के पास।

    • लिखित तहरीर देकर माँ-बाप ने रोकर लगाया ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि और उनके सहयोगियों पर मारपीट का आरोप।

    • सीओ सिटी ने कहा, मामले की जांच कर होगी निष्पक्ष करवाई।

    गाजीपुर : गाजीपुर में ब्लॉक प्रमुख चुनाव भले ही खत्म हो गया हो लेकिन उसके साइड इफेक्ट मारपीट की घटनाओं से देखने को मिल जा रहे हैं, ताजा मामला कल 12 जुलाई का है जब एक घायल गायक पीयूष यादव को उसके परिजन और क्षेत्रीय नेता एंबुलेंस में लादकर पुलिस कार्यालय पहुंचे और वहां उन्होंने जखनियां ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सत्येंद्र सिंह उर्फ मसाल एवं उनके सहयोगियों के खिलाफ लिखित कंप्लेन की। पुलिस ने भी करवाई का भरोसा दिया है।

    इंदु देवी, पीड़ित गायक की माँ

    ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि संतोष यादव के साथ पुलिस आफिस पहुची घायल गायक पीयूष यादव की मां इंदु देवी ने बताया कि बीते चुनाव के दौरान उनके बेटे पीयूष ने एक पक्ष की तरफ से गाना गाया था|

    जिससे नाराज दूसरे पक्ष के मसाला सिंह और उनके सहयोगियों ने जखनिया बाजार से पीयूष यादव को उठा ले गए और कहीं ले जाकर बुरी तरह से मारपीट कर छोड़ दिया, वह रो कर और हाथ जोड़कर अपना दुखड़ा पुलिस और मीडिया को बताई|

    ओजस्वी चावला, सीओ सिटी गाज़ीपुर

    इस संदर्भ में सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने बताया कि तहरीर मिल गई है, जिसमें मसाला सिंह के साथ कई लोगों के नाम हैं। पुलिस जांच कर दोषियों को पर कड़ी कार्रवाई करेगी।

    आपको बता दें बीते दिनों सादात और जखनिया दो ब्लॉक गाजीपुर में सटे हुए हैं, जिसमें दो गुटों में राजनीतिक वर्चस्व की लड़ाई है, जिसमें चुनाव के दौरान भी मारपीट हुई थी और अब ताजा मामला गायक पीयूष यादव से जुड़ा हुआ है। हालांकि सादात ब्लॉक से एक पक्ष संतोष यादव का जीत चुका है जबकि जखनियाँ ब्लॉक से सत्येंद्र उर्फ मसाला का भी कंडीडेट जीत चुका है। जबकि ये दोनों सीट सुरक्षित है लेकिन राजनीतिक वर्चस्व के चलते आए दिन मारपीट की घटनाएं होती हैं।

    महताब आलम, गाजीपुर
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.