Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    साक्षी का औवेसी पर पलटवार व अखिलेश पर वार

    साक्षी का औवेसी पर पलटवार व अखिलेश पर वार

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : सम्भल में बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता साक्षी सिंह ने यूपी की सियासत को सर्कस बताने वाले असदउद्दीन औवेसी पर पलटवार किया है, बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता साक्षी सिंह ने औवेसी के बयान पर प पलटवार करते हुए कहा है खुद को सियासत की लैला बताने वाले औवेसी को उनके मंजनू ओमप्रकाश राजभर मिल चुके है, इसलिए औवेसी अपने मंजनू के साथ खुश रहे है, यूपी की जनता को भ्रमित करने का काम न करें।


    बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता साक्षी सिंह ने असदउद्दीन औवेसी पर हमला बोलते हुए कहा, यूपी में जब भी चुनाव आते है, 6 महीने पहले आ जाते है चुनाव के बाद चले जाते है, यूपी में सियासत करने की बात करते है लेकिन सियासत को सर्कस बताने का विवादित बयान देते है। खुद को सियासत की लैला बताने वाले औवेसी को उनके मंजनू राजभर मिल चुके है इसलिए औवेसी अपने मंजनू के साथ खुश रहे। जनता को भ्रमित करने का काम ना करें। औवेसी सिर्फ हैदराबाद के नेता है उनका कोई जनाधार नहीं है। सिर्फ अपनी इस महत्वकांक्षाओ को पूरा करने के  लिए नया मोर्चा बनाने की कोशिश की जा रही है, 2022 में बीजेपी प्रदेश में बहुमत से सरकार बनना निश्चित है।

    साक्षी सिंह, प्रदेश प्रवक्ता, बीजेपी

    बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता साक्षी सिंह ने बीजेपी को गुंडों की पार्टी  बताने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा, अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि जनता जानती है की कौन सी पार्टी गुंडों की पार्टी है, बीजेपी को गुंडों की पार्टी बताने वाले अखिलेश यादव 2022  में अपनी सरकार आने के बयान देकर  सरकारी अफसरों और बीजेपी के लोगो को सबक सिखाने की धमकी देते है, अखिलेश यादव    शायद भूल जाते है की उनकी  पार्टी के कई गुंडे आपराधिक मामलो में जेल की सजा भी काट रहे है, इसलिए 2022 में अपनी सरकार बनने के दावे करना छोड़ दे।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.